सामान के पैसे मांगे तो दुकानदार और बेटी को जमकर पीटा, CCTV में वारदात हुई कैद
Advertisement

सामान के पैसे मांगे तो दुकानदार और बेटी को जमकर पीटा, CCTV में वारदात हुई कैद

यह घटना कल देर शाम गुरुग्राम के हरि नगर इलाके की है. जहां शराब के नशे में चूर दबंग ने शॉप से सामान लिया और जब दुकानदार ने पैसा मांगा तो युवक ने अन्य साथियों को बुलाकर ईंट पत्थरों से दुकानदार और उसके परिजनों पर हमला किया.

सामान के पैसे मांगे तो दुकानदार और बेटी को जमकर पीटा, CCTV में वारदात हुई कैद

गुरुग्रामः साइबर सिटी के हरि नगर में दबंगो का दुकानदार पर हमले का वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, हरि नगर इलाके में शकील नाम के एक शख्स की नॉनवेज की शॉप है और इसी शॉप से बिट्टू नाम का दबंग युवक कभी कभार नॉनवेज लेकर जाता था और जब दुकान मालिक शकील से बिट्टू से पैसे मांगे तो शराब के नशे में चूर बिट्टू ने अपने अन्य साथी बुलाकर शकील की शॉप पर ईंट और पत्थरों से हमला कर दिया.

शकील और अन्य परिजनों की माने तो बिट्टू पास की गली का रहने वाला है और अक्सर उन्हें जलील व परेशान करता रहता है. वहीं दबंगई की यह पूरी वारदात CCTV कैमरों में कैद हो गई, जिसमें साफ तौर से देखा जा सकता है कि कैसे बिट्टू और उसके साथियों ने दुकान में घुसकर न केवल तोड़फोड़ की बल्कि दुकान का शटर तक उखाड़ दिया.

ये भी पढ़ेंः दिल्ली में विदेशी महिला का अपहरण कर गैंगरेप, ऑटो ड्राइवर और साथियों की सरगर्मी से तलाश

वहीं, इस मामले में शहनाज, रौशनी और शमीना की माने तो उन्होंने बिट्टू के हाथ पैर जोड़े की उन्हें माफ कर दें, लेकिन बिट्टू और उसके  साथियों ने उनके साथ मारपीट जारी रखी, बल्कि उनकी बेटी के साथ मारपीट और बदतमीजी भी की, जिसे चोट लगने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

छोटी मोटी बातों पर बढ़ने लगी है मारपीट की वारदातें

वहीं देखने मे यह भी सामने आने लगा है कि कैसे दिल्ली एनसीआर में छोटी मोटी बातों को लेकर मारपीट और दबंगई की वारदातें आम होने लगी है, लेकिन बावजूद इसके वारदातें बढ़ती ही जा रही है.

Trending news