कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई ने सीएम मनोहर लाल से की मुलाकात, बीजेपी में शामिल होने के संकेत
Advertisement

कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई ने सीएम मनोहर लाल से की मुलाकात, बीजेपी में शामिल होने के संकेत

पिछले चुनाव में बीजेपी के टिकट पर आदमपुर से चुनाव लड़ चुकीं सुनीता फोगाट कुलदीप बिश्नोई के भाजपा में शामिल होने के सख्त खिलाफ हैं. इस मुद्दे पर वह पार्टी के समक्ष भी अपनी नाराजगी जता चुकी हैं.

 

फाइल फोटो

देवेंद्र भारद्वाज/गुरुग्राम: हरियाणा के कद्दावर कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नाई काफी समय से पार्टी हाईकमान से नाराज चल रहे हैं. वह कई मोर्चों पर पार्टी में अपनी अनदेखी से नाराज हैं. इस बीच गुरुवार को राजनीतिक गलियारों में उनके बीजेपी में शामिल होने के तेजी से कयास लगाए जाने लगे. दरअसल सीएम मनोहर लाल आज मारूति सुजुकी के खरखौदा स्थित प्लांट का MOU साइन करने के लिए गुरुग्राम में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस बीच आदमपुर के कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई ने गुरुग्राम के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में सीएम मनोहर लाल की मुलाकात की. इसके बाद कुलदीप बिश्नोई के बीजेपी ज्वाइन करने के संकेत मिलने लगे.

ये भी पढ़ें: हर हाल में गुरुवार को न करें यह काम वरना हो जाएंगे कंगाल!

हाल ही में हरियाणा कांग्रेस में चली लंबी उठापटक के बाद कुमारी सैलजा को पार्टी प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाकर उदयभान को यह जिम्मेदारी सौंपी गई थी. हालांकि कुलदीप बिश्नाई ने भी इस पद के लिए मजबूत दावा ठोका था, लेकिन यह काम नहीं आया और उदयभान को  कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बना दिया गया. कई बार कुलदीप बिश्नोई ने पार्टी हाईकमान के सामने अपनी बात रखने की कोशिश की, लेकिन कोई सुनवाई न होने से वह खफा चल रहे थे. 

इधर पिछले चुनाव में बीजेपी के टिकट पर आदमपुर से चुनाव लड़ चुकीं सुनीता फोगाट कुलदीप बिश्नोई के भाजपा में शामिल होने के सख्त खिलाफ हैं. इस मुद्दे पर वह पार्टी के समक्ष भी अपनी नाराजगी जता चुकी हैं. पिछले चुनाव में कुलदीप बिश्नोई ने सुनीता फोगाट को हराया था. ऐसे में यह भी कयास लगाए जाने लगे हैं कि अगर कुलदीप बिश्नोई बीजेपी में शामिल हो जाते हैं तो पार्टी नेताओं में भी मतभेद उभर सकते हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news