फिर बढ़ी Elvish Yadav की मुश्किलें, अब गुरुग्राम कोर्ट ने दिया FIR का आदेश, जानें मामला
Advertisement

फिर बढ़ी Elvish Yadav की मुश्किलें, अब गुरुग्राम कोर्ट ने दिया FIR का आदेश, जानें मामला

Elvish Yadav: गुरूग्राम कोर्ट ने एल्विश पर गाने के दौरान दुर्लभ सांपों का इस्तेमाल करने पर पशुक्रूरता अधिनियम, वन्य जीव अधिनियम, गैंबलिंग एक्ट और आपराधिक षड्यंत्र सहित कई धाराओं में मामला दर्ज करने का आदेश दिया है.

फिर बढ़ी Elvish Yadav की मुश्किलें, अब गुरुग्राम कोर्ट ने दिया FIR का आदेश, जानें मामला

Elvish Yadav: नोएडा और गुरुग्राम थाने में दर्ज अलग-अलग मामलों में गिरफ्तारी के बाद हाल ही में एल्विश यादव को जमानत मिली है, जिसके बाद एक बार फिर वो मुश्किल में पड़ते नजर आ रहे हैं. गुरूग्राम कोर्ट ने एल्विश पर गाने के दौरान दुर्लभ सांपों का इस्तेमाल करने के मामले में FIR के आदेश दिए हैं. वहीं इस मामले में बॉलीवुड सिंगर राहुल फाजिलपुरिया के खिलाफ भी मामला दर्ज हो सकता है. गाने की शूटिंग के दौरान राहुल फाजिलपुरिया भी वहां मौजूद थे.  

क्या है पूरा मामला 
याचिकाकर्ता सौरभ गुप्ता ने नवंबर 2023 में एल्विश यादव के गाने में दुर्लभ सांपों का इस्तेमाल करने पर वन्यजीव संरक्षण अधिनियम और पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज करने की मांग की थी.  पहले इस मामले की सुनवाई ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट प्रगति राणा की अदालत में हुई. इसके बाद यह मामला अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मनोज राणा की अदालत में आ गया. गुरुवार को इस मामले में सुनवाई करते हुए एडिशनल चीफ जुडिशियल मजिस्ट्रेट मनोज राणा कि कोर्ट ने बादशाहपुर थाने में  पशु क्रूरता अधिनियम, वन्य जीव अधिनियम, गैंबलिंग एक्ट और आपराधिक षड्यंत्र सहित कई धाराओं में मामला दर्ज करने का आदेश दिया है. 

ये भी पढ़ें- Delhi Crime: बवाना के बाद पीरागढ़ी में 3 साल की मासूम से दरिंदगी, बच्ची की हालत गंभीर

नोएडा कोर्ट से मिली जमानत
8 नवंबर 2023 को नोएडा पुलिस ने एक रेव पार्टी के दौरान सांपों के जहर के इस्तेमाल को लेकर एक FIR दर्ज की थी. इस मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव का भी नाम शामिल था. इसके बाद नोएडा पुलिस ने 17 मार्च को एल्विश यादव को गिरफ्तार किया था. वहीं, इस मामले में पुलिस ने पांच अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था, जिनका नाम राहुल, जयकरन, टीटूनाथ, नारायण और रविनाथ है. ऐसी जानकारी सामने आई कि उस वक्त पुलिस को राहुल नाम के युवक के पास से 20ml जहर मिला था. FSL रिपोर्ट में भी इस बात की पुष्टि हुई थी कि आरोपियों के पास बरामद जहर में कोबरा प्रजाति के सांपों का जहर था. इस मामले में 22 मार्च को एल्विश यादव की जमानत याचिका पर कोर्ट में सुनवाई हुई, जिसके बाद कोर्ट ने एल्विश को जमानत दे दी. 

 गुरुग्राम में दर्ज है मारपीट का मामला
नोएडा पुलिस द्वारा एल्विश यादव को गिरफ्तार किए जाने के बाद गुरुग्राम पुलिस ने नोएडा की कोर्ट में एल्विश के प्रोडक्शन वारंट की अर्जी लगाई थी, जिसे कोर्ट ने मंजूर कर लिया. दरअसल, गुरुग्राम थाने में एल्विश यादव के खिलाफ यूट्यूबर सागर ठाकुर के साथ मारपीट का मामला दर्ज था. इस मामले में एल्विश यादव को गुरुग्राम कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उसे जमानत मिल गई. अब एक बार फिर कोर्ट ने एल्विश यादव के खिलाफ FIR करने का आदेश दिया है.

 

 

Trending news