Gurugram Crime: सेक्टर-15 के मार्केट के पास से दो युवकों के अपहरण के करीब 12 घंटे बाद ही पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में कामयाब हो गई. पुलिस ने इस मामले में दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल सुनील समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों ने युवकों को छोड़ने के एवज में घर वालों से फिरौती मांगी थी और यहीं उनसे चूक हो गई और जेल पहुंच गए. पुलिस ने दोनों पीड़ितों को सकुशल मुक्त कराया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वारदात के वक्त पहन रखी थी वर्दी 


दरअसल पटेल नगर निवासी अमन और गणेश ऑनलाइन ट्रेडिंग का काम करते थे. बुधवार दोपहर करीब साढ़े बजे दोनों गुरुग्राम के सेक्टर-15 मार्केट गए थे, तभी कार में पांच लोग आए और खुलेआम दोनों को गाड़ी में डालकर ले गए. घटना के वक्त कार सवारों में से एक पुलिस की वर्दी में था. इसके बाद आरोपियों ने युवकों के घर वालों को सूचना देकर फिरौती मांगी. इस बीच अपहरण की शिकायत मिलते ही पुलिस एक्टिव हो गई. आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीम बनाई गई. इधर बदमाशों की बताई जगह पर जब परिजन फिरौती लेकर पहुंचे. इस दौरान जाल बिछाए बैठी पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया और इसके बाद उनकी निशानदेही पर अमर कॉलोनी से दोनों युवकों को सकुशल छुड़ाकर बाकी तीन आरोपियों को भी धर दबोचा.  


2014 में पुलिस में भर्ती हुआ था सुनील


गुरुग्राम पुलिस में एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि पांच आरोपियों में से एक सुनील दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल है. उसने ही अपने चार साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था. बाकी आरोपियों की पहचान कुलदीप, ऋषिपाल, दीपक और सोनू के रूप में हुई. आरोपी युवकों के घर वालों से मोटी रकम वसूलने की फिराक में थे. आरोपी सुनील 2014 में पुलिस में भर्ती हुआ था. उसके चारों साथी हरियाणा के रहने वाले हैं. सुनील के बारे में गुरुग्राम पुलिस ने दिल्ली पुलिस से संपर्क किया है.


बड़ी खबर: 13 साल बाद बरी हुआ लॉरेंस बिश्नोई, अदालत ने दिया बड़ा फैसला


इनपुट: विजय भारद्वाज