डेढ़ साल पहले शादी और अब इस बात से नाराज होकर युवक पत्नी को सूटकेस में भरकर फेंक आया
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1402355

डेढ़ साल पहले शादी और अब इस बात से नाराज होकर युवक पत्नी को सूटकेस में भरकर फेंक आया

पति ने किया पत्नी की मौत का खुलासा बोला- सर बीवी कभी टीवी तो कभी मोबाइल फोन की डिमांड करती थी. मेरी सैलरी 12 हजार रुपये है. इसके बाद भी उसकी डिमांड लगातार बढ़ती जा रही थी. इसलिए मार दिया.

डेढ़ साल पहले शादी और अब इस बात से नाराज होकर युवक पत्नी को सूटकेस में भरकर फेंक आया

Gurugram Crime: बीते सोमवार को गुरुग्राम के इफको चौक पर एक लावारिस सूटकेस मिलने से अफरा-तफरी मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने सूटकेस को खोलकर देखा तो उसमें से महिला की लाश निकली. शव को देखकर साफ पता चल रहा था कि महिला की बड़ी बेहरमी से हत्या की गई थी. दो दिन पहले मिले शव की अब शिनाख्त भी हो गई है और साथ ही हत्या का कारण भी पता चल गया है.

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक महिला का नाम प्रियंका था और वो उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर की रहने वाली थी. गुरुग्राम में वो अपने पति और बच्चों के साथ किराए के घर में रह रही थी और प्रियंका को इतनी दर्दनाक मौत देने वाला कोई ओर नही बल्कि उसका पति राहुल है. राहुल फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में और पहली पूछताछ में उसने पूरी घटना का खुलासा कर दिया था.

कभी टीवी तो कभी... की करती थी डिमांड

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, राहुल ने पहली बारे में खुलासा करते हुए बताया कि सर बीवी कभी टीवी तो कभी मोबाइल फोन की डिमांड करती थी. मेरी सैलरी 12 हजार रुपये है. ऐसे में उसकी डिमांड कैसे और कब तक  पूरी करता. इसलिए मौत के घाट उतार दिया. हैरान करने वाली बात तो ये है कि राहुल हत्या के बाद दिन दहाड़े शव को सूटकेस में घसीटता ले जा रहा था. मगर किसी को शक नहीं हुआ. बताते चले कि राहुल और प्रियंका ने डेढ़ साल पहले लव मैरिज की थी.

ये भी पढ़ेंः सोनू निगम का 'व्रत छठी माई के' गीत ने मचाया धमाल, यूट्यूब पर 91, 950 से ज्यादा बार देखा जा चुका है

हत्या के बाद महिला के हाथ पर बना अपने नाम का टैटू को खरोंचकर सबूत मिटाने की कोशिश की गई थी. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खिलासा किया गया है कि महिला के साथ हत्या से पहले काफी क्रूरता की गई है. महिला की हत्या से पहले उसे काफी टॉर्चर किया गया है और शरीर पर जलने के निशान मिले है और महिला का गला दबाकर हत्या की गई है. इतना ही नहीं महिला के प्राइवेट पार्ट पर भी चोट के निशान मिले है.

सूटकेस में मिला महिला का नग्न शव

आपको बता दें कि बीते सोमवार को गुरुग्राम के इफको चौक पर एक सूटकेस में महिला का नग्न शव मिला था. शाम 4 बजे राह चलते एक ऑटोरिक्शा चालक ने पुलिस को सूचना दी थी कि इफको चौक के पास सड़क किनारे झाड़ियों में एक संदिग्ध सूटकेस पड़ा है. सूचना के मौके पर पहुंची FSL  और क्राइम टीम ने जांच शुरू कर दी थी.

सूटकेस में 25 साल की महिला का शव मिला. इस पूरे मामले में DCP वेस्ट दीपक सहारण ने बताया कि युवती की हत्या किसी अन्य स्थान पर की गई थी और सबूत मिटाने की नीयत से शव को सूटकेस में बंद कर इफको चौक के पास झाड़ियों में फेंका गया.

Trending news