Gurugram Crime News: झुग्गी में मिला पैसों से भरा संदूक, 12 लाख रुपये समेत 4 किलो सोना-चांदी हुआ बरामद
Advertisement

Gurugram Crime News: झुग्गी में मिला पैसों से भरा संदूक, 12 लाख रुपये समेत 4 किलो सोना-चांदी हुआ बरामद

Gurugram Crime News: हरियाणा के गुरुग्राम में पुलिस ने आज झुग्गियों में सर्च ऑपरेशन किया. इस दौरान पुलिस को एक झुग्गी में से 13 लाख के आसपास कैश और 4 किलो सोना-चांदी के आभूषण बरामद हुए.

Gurugram Crime News: झुग्गी में मिला पैसों से भरा संदूक, 12 लाख रुपये समेत 4 किलो सोना-चांदी हुआ बरामद

Gurugram Crime News: दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सेक्टर-10 एरिया में बसी झुग्गियों में नशीले और मादक पदार्थ रखने बेचने का काम होता है. इस सूचना पर शुक्रवार को गुरुग्राम पुलिस की अलग-अलग पुलिस टीमों द्वारा तमाम झुग्गियों में सर्च ऑपेरशन चलाया गया. इस दौरान पुलिस को 12 लाख रुपये और 4 किलो सोना-चांदी के आभूषण मिले.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime News: नंदू सिंडिकेट का प्रमुख रविंदर रामधारी गिरफ्तार, 26 साल से चल रहा था फरार

 

गुरुग्राम पुलिस के सर्च ऑपरेशन के दौरान जब एक झुग्गी में तलाशी ली गई तो गुरुग्राम पुलिस भी दंग रह गई. पुलिस को महिला की झुग्गी से कुल 12 लाख 80 हजार रुपये की नगदी, 04 किलो 370 ग्राम चांदी व कुछ सोने के आभूषण मिले, जिन्हें धारा 102 CRPC के तहत मामला दर्ज कर अपने कब्जे में ले लिया. गुरुग्राम पुलिस टीम अब बरामद की गई नगदी और ज्वेलरी बारे में झुग्गी में रहने वाली महिला से पूछताछ कर रही है. उसके बाद ही नियमानुसार आगामी कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि गुरुग्राम पुलिस ने नशीले पदार्थ होने की सूचना के बाद सेक्टर-10 थाना इलाके में अल्पाइन स्कूल के पीछे बनी झुग्गियों में रेड की थी. नशीला पदार्थ बरामदगी के लिए पुलिस और सीआईए की टीम ने यहां झुग्गियों को खंगाला, लेकिन इस दौरान नशीले पदार्थ या अवैध हथियार तो नहीं मिले. वहीं नोटों से भरा संदूक पुलिस के हाथ लग गया. इसमें 50, 100, 200 और 500 रुपये की गड्‌डियां भरी हुई थी, जिनकी कीमत करीबन 13 लाख रुपये के आसपास थी.

मामले के बारे में जानकारी देते हुए एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि जिस तरीके से झुग्गीवासियों का रहन सहन है, उसके बावजूद इतना पैसा उनके पास कैसे आया, यह जांच का विषय है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए धारा 102 के तहत केस दर्ज किया है. इतनी बड़ी रकम झुग्गी में रहने वाली महिला के पास कहां से आयी, इसकी जांच की जा रही है। पूरे मामले में आरोपी से पूछताछ जारी है, इसके बाद ही आगे की कार्रवाई होगी.

Input: Yogesh Kumar

Trending news