Gurugram Crime: नशे में धुत हवलदार ने देर रात सड़क पर किया जमकर हंगामा, कई लोगों को गाड़ी से मारी टक्कर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1803648

Gurugram Crime: नशे में धुत हवलदार ने देर रात सड़क पर किया जमकर हंगामा, कई लोगों को गाड़ी से मारी टक्कर

Gurugram Crime: गुरुग्राम के सेक्टर-7 पुलिस स्टेशन में कार्यरत हवलदार ने देर रात मानेसर चौक पर जमकर हंगामा किया, इस दौरान उसने कई लोगों को अपनी गाड़ी से टक्कर भी मारी.

Gurugram Crime: नशे में धुत हवलदार ने देर रात सड़क पर किया जमकर हंगामा, कई लोगों को गाड़ी से मारी टक्कर

Gurugram Crime: साइबर सिटी गुरुग्राम से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर पुलिस विभाग के नशेड़ी हवलदार ने कई लोगों को टक्कर मार दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद आरोपी हवलदार को सस्पेंड कर दिया गया है, साथ ही गाड़ी को भी हिरासत में ले लिया गया है. 

क्या है पूरा मामला
रविवार देर रात गुरुग्राम के मानेसर चौक के पास एक गाड़ी ने कई लोगों को टक्कर मार दी. इस घटना की शिकायत पुलिस को दी गई, जिसके बाद जानकारी मिली की लोगों को टक्कर मारने वाला व्यक्ति गुरुग्राम पुलिस विभाग का हवलदार है और नशे में है. 

आरोपी हवलदार का नाम रण सिंह है, जो गुरुग्राम के सेक्टर-7 पुलिस स्टेशन में कार्यरत था. देर रात उसने शराब के नशे में सड़क पर काफी हंगामा मचाया और कई लोगों को टक्कर भी मार दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी हवलदार को हिरासत में लिया और मुकदमा दर्ज कर उसे सस्पेंड कर दिया. पुलिस ने हवलदार की गाड़ी को भी जब्त कर लिया है.

ये भी पढ़ें- MCD Checkers Strike: दिल्ली में डेंगू के बढ़ते मामलों के बीच आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर DBC कर्मचारी, ये है मांग

गुरुग्राम पुलिस विभाग के हवलदार की इस करतूत के बाद पुलिस विभाग पर भी सवाल उठने शुरू हो गए हैं. लोगों का कहना है कि जिन्हें लोगों की सुरक्षा के लिए रखा जाता है अगर वही लोगों के बीच ऐसे तमाशा करेंगे और उन्हें नुकसान पहुंचाएंगे तो आम जनता का क्या होगा? वो अपनी शिकायत लेकर किसके पास जाएंगे. 

पुलिस विभाग के कर्मचारियों द्वारा नशे की हालात में लोगों को परेशान करने के मामले अक्सर सामने आते रहते हैं. सोमवार सुबह जयपुर-मुंबई एक्सप्रेस ट्रेन से एक ऐसा ही मामला सामने आया, जहां RPF के कॉन्स्टेबल ने अपनी ऑटोमैटिक राइफल से असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर (ASI) और 3 पैसेंजर्स को गोली मार दी, इस हादसे में चारों लोगों की मौत हो गई. ये घटना पालघर रेलवे स्टेशन के पास हुई, जिसके बाद आरोपी कॉन्स्टेबल को हिरासत में ले लिया गया. फिलहाल कॉन्स्टेबल द्वारा फायरिंग किए जाने की वजह सामने नहीं आई है. 

Input- Devender Bhardwaj

 

Trending news