Gurugram News: गुरुग्राम के पटौदी में हुई भाजपा की गौरवशाली भारत रैली पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और हरियाणा के पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने जमकर निशाना साधा. उन्होंने एक और रैली को फ्लॉप बताया तो वहीं दूसरी ओर राव इंद्रजीत सिंह सिंह को भी कई मुद्दों पर घेरा. केंद्र में मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष में हरियाणा के हर लोकसभा क्षेत्र में रैली आयोजित की जा रही है. गुरुग्राम में यह रैली पटौदी में आयोजित की गई. जिसका नेतृत्व केंद्रीय राज्य मंत्री और गुरुग्राम से सांसद राव इंद्रजीत सिंह ने किया. वहीं इस रैली को कैप्टन अजय सिंह यादव ने फ्लॉप बताया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चुनाव आते ही जनता याद
कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि राव इंद्रजीत सिंह को चुनाव आते ही जनता की याद आने लगती है. इससे पहले वह जनता के बीच में जाते तक नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि राव इंद्रजीत सिंह अपने आप को दक्षिणी हरियाणा का बड़ा नेता बताते हैं, लेकिन उनके नेतृत्व में दक्षिणी हरियाणा में कोई विकास नहीं हुआ है. लेकिन इतना जरूर है कि राव इंद्रजीत सिंह विकास के नाम पर हर बार राज्य सरकार से सवाल पूछते हैं, लेकिन कभी उन्होंने पार्लिमेंट में दक्षिणी हरियाणा की आवाज और मुद्दों को नहीं उठाया है.


ये भी पढ़ें: PM Modi News: DU के शताब्दी समारोह की क्लोजिंग सेरेमनी में PM Modi होंगे शामिल, 30 जून को होगा कार्यक्रम


दीपक बाबरिया के नेतृत्व में कांग्रेस होगी मजबूत
वहीं रैली में भारी बारिश के बीच जब लोग पहुंचे तो राव इंद्रजीत सिंह ने मंच के माध्यम से लोगों को कहा कि इस बारिश में बीमारी से बचने के लिए लोगों को एक नुक्सा बताया उन्होंने कहा कि फौजी ऐसे मौसम में एक घुट रम का पीते हैं. उन्होंने लोगों से कहा कि आप भी घर जाकर यही नुक्सा अपनाए, जिसको लेकर कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि ऐसा लगता है जैसे राव इंद्रजीत सिंह नशे का प्रचार कर रहे हो. उन्होंने यह भी कहा की एक और सरकार नशा मुक्ति केंद्र बना रही है और नशा मुक्त अभियान चला रही है ऐसे में राव इंद्रजीत सिंह लोगों के बीच में नशे का प्रचार कर रहे हैं. वहीं इस दौरान कैप्टन अजय सिंह यादव ने कांग्रेस के नए प्रभारी दीपक बाबरिया को लेकर कहा कि उन्हें उम्मीद है कि दीपक बाबरिया के नेतृत्व में कांग्रेस का अगले 2 से 3 महीने में संगठन बनकर तैयार हो जाएगा. उन्होंने यह भी कहा कि दीपक बाबरिया के नेतृत्व में कांग्रेस मजबूत होगी.