Gurugram News: दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- उन्होंने सिर्फ दामादों को विकास किया
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2015012

Gurugram News: दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- उन्होंने सिर्फ दामादों को विकास किया

Gurugram News: 2024 चुनाव को लेकर डिप्टी सीएम चौटाला ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. हुड्डा से हमें प्रमाण लेने की आवश्यकता नहीं है. हरियाणा में बीजेपी-जेजेपी सरकार में विकास की एक गति मिली है.  

Gurugram News: दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- उन्होंने सिर्फ दामादों को विकास किया

Gurugram News: 2024 चुनाव को लेकर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला गुरुग्राम पहुंचे. इस दौरान चौटाला ने विपक्ष पर साधा निशाना है. हुड्डा से हमें प्रमाण लेने की आवश्यकता नहीं है. हरियाणा में बीजेपी-जेजेपी सरकार में विकास की एक गति मिली है. कांग्रेस ने हरियाणा को नंबर वन कह कर लोगों को गुमराह किया. हरियाणा में लोगों का विकास नहीं बल्कि अपने दामादों का विकास किया.

चौटाला ने हरियाणा में जहरीली शराब मामले में सभी आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं. विपक्ष बेजह इसे मुद्दा उठा बना रहे हैं. सरकार अपना काम कर रही है. हरियाणा में रोजगार के बेहतर अवसर सरकार ने दिए हैं. 

ये भी पढ़ें: Noida News: बिल्डर और खरीदारों के बीच बढ़ रहा विवाद, सीएम योगी ने दिए समाधान के आदेश

 

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में विकास को एक नई गति मिली है. बीजेपी और बीजेपी की सरकार ने जिस तरह से प्रदेश में विकास कार्य किए हैं, उससे लोग काफी खुश हैं. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा को अपनी फोटो लगाने का शौक है और उन्होंने हरियाणा नंबर वन का नारा देकर लोगों को सिर्फ गुमराह किया है.

चौटाला ने कहा कि प्रदेश के विकास की जगह उन्होंने दामादों को विकास किया है. सरकार अपना कार्य सही दिशा में कर रही है. उन्हें कांग्रेस या भूपेंद्र सिंह हुड्डा के सर्टिफिकेट लेने की आवश्यकता नहीं है. जहरीली शराब पर बोलते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इस पूरे मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है और यह शराब किसी कंपनी में नहीं बन रही थी, कच्ची शराब थी, जिसके चलते सरकार को घेरने की बेवजह कोशिश की जा रही है.

सरकार ने अपना बेहतर कार्य किया है और अब इसमें पूरी रिपोर्ट भी आनी बाकी है, जबकि सभी आरोपियों की इस मामले में गिरफ्तारी भी पुलिस ने तुरंत कर ली है. हरियाणा में बेरोजगारी को लेकर जिस तरह से विपक्ष लगातार आरोप लगा रहा है. उसे बीच जिस तरह से हरियाणा सरकार ने रोजगार के अवसर दिए हैं. उसे युवा काफी खुश हैं. 

Input: Devender Bhardwaj

Trending news