Lawrence Bishnoi: गुरुग्राम पुलिस ने लॉरेंस गैंग के गुर्गे को किया काबू, 1 लाख का इनाम था घोषित
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1988006

Lawrence Bishnoi: गुरुग्राम पुलिस ने लॉरेंस गैंग के गुर्गे को किया काबू, 1 लाख का इनाम था घोषित

Lawrence Bishnoi:  पुलिस ने जिसे गिरफ्तार किया है वो आरोपी लॉरेंस बिश्नोई के मुख्य साथी गोल्डी बराड़ के कहने पर वारदातों को अंजाम देता था. 31 मई को पुलिस ने जिन आरोपियों को पुलिस की वर्दी में बिजनेसमैन को बंधक बनाकर लूट करने के प्रयास मामले में गिरफ्तार किया था उन आरोपियों को यह सुविधाएं मुहैया कराने में शामिल रहा है.

Lawrence Bishnoi: गुरुग्राम पुलिस ने लॉरेंस गैंग के गुर्गे को किया काबू, 1 लाख का इनाम था घोषित

Gurugram Police: गुरुग्राम पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक ऐसे गुर्गे को काबू करने में सफलता हासिल की है जिसपर हरियाणा पुलिस ने एक लाख का इनाम घोषित किया था. आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर पुलिस की वर्दी में एक बिजनेसमैन को किडनैप करके फिरौती मांगने की योजना बनाई थी, लेकिन पुलिस ने मामले में इसके सभी साथियों को काबू कर लिया था, लेकिन यह आरोपी फरार चल रहा था. आरोपी पर एक दर्जन से भी ज्यादा मामले दर्ज हैं. अब पुलिस को आरोपी के राजस्थान के सीकर में होने की सूचना मिली तो राजस्थान पुलिस के साथ मिलकर आरोपी को काबू करने में सफलता हासिल की है.

गोल्डी बराड़ के कहने पर देता था वारदातों
पुलिस ने जिसे गिरफ्तार किया है वो आरोपी लॉरेंस बिश्नोई के मुख्य साथी गोल्डी बराड़ के कहने पर वारदातों को अंजाम देता था. 31 मई को पुलिस ने जिन आरोपियों को पुलिस की वर्दी में बिजनेसमैन को बंधक बनाकर लूट करने के प्रयास मामले में गिरफ्तार किया था उन आरोपियों को यह सुविधाएं मुहैया कराने में शामिल रहा है. आरोपी ने उन्हें गुड़गांव में रहने के लिए फ्लैट, गाड़ी और हथियार उपलब्ध कराए थे. इस दौरान आरोपी विकास उर्फ विक्की पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया था और करीब दो महीने बाद उसने एक कार लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

ये भी पढ़ें: अनिल विज ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- "न नौ मन तेल होगा न राधा नाचेगी"

प्रारंभिक जांच के दौरान मामला आया सामने
प्रारंभिक जांच के दौरान सामने आया है कि आरोपी पर लूट, मारपीट, चोरी, अपहरण, शस्त्र अधिनियम के तहत 5 केस राजस्थान में, लूट के संबंध में 1 केस महेंद्रगढ़ में, चोरी के संबंध में 2 केस गुरुग्राम में तथा 2 केस दादरी में दर्ज हैं. आरोपी को तीन दिन की रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है.

INPUT- Yogesh Kumar

Trending news