Gurugram News: गुरुग्राम के PWD रेस्ट हाउस में मारपीट, हड़ताल पर गए कर्मचारी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1756501

Gurugram News: गुरुग्राम के PWD रेस्ट हाउस में मारपीट, हड़ताल पर गए कर्मचारी

Gurugram News: गुरुग्राम के रेस्ट हाउस में सुपरवाइजर ने कर्मचारियों के साथ मारपीट की, जिसके बाद से वो हड़ताल पर चले गए. ऐसे में वहां ठहरने वाले वीआईपीज को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है.

Gurugram News: गुरुग्राम के PWD रेस्ट हाउस में मारपीट, हड़ताल पर गए कर्मचारी

Gurugram News: गुरुग्राम के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हॉउस में कैंटीन के कर्मचारियों की हड़ताल के चलते रेस्ट हाउस में आने वाले वीआइपीआई को खाने की परेशानी झेलनी पड़ सकती है. गुरुग्राम के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में प्रदेश के मंत्रियों से लेकर वीवीआइपी ठहरते हैं, लेकिन आज इस गेस्ट हाउस में रुकने वाले लोगों को खाने के लिए परेशानी झेलनी पड़ सकती है. कैंटीन के कर्मचारी आज सुपरवाइजर की मनमानी के चलते हड़ताल पर बैठ गए हैं. 

कार्रवाई की मांग
कर्मचारी रेस्ट हाउस में काम बंद कर इस बात का विरोध कर रहे हैं कि जो कर्मचारी के साथ सुपरवाइजर ने मारपीट की है उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए. इसी कड़ी में कर्मचारियों ने सुपरवाइजर के नाम शिकायत भी सीएम विंडो के मार्फत, और कैबिनेट मंत्री अनिल विज को भी की है. कर्मचारियों के द्वारा सिविल लाइन थाने में एक शिकायत भी दर्ज कराई गई है. 

ये भी पढ़ें: Delhi MCD: नगर निगम के शिक्षक भी ट्रेनिंग के लिए जाएंगे बाहर, मेयर ने दी जानकारी

 

सुपरवाइजर ने की मारपीट
दरअसल, कैंटीन में काम करने वाले एक वीरेंद्र नाम के कर्मचारी के आज सुपरवाइजर व अन्य लोगों ने मारपीट की, जिसके बाद कैंटीन में काम करने वाले सभी कर्मचारी काम बंद कर इस बात का विरोध कर रहे हैं. कर्मचारियों की मांग है कि सुपरवाइजर के खिलाफ कार्रवाई की जाए. 

वीआईपीज को हो सकती है परेशानी
इन सब के बीच सबसे बड़ी समस्या ये है कि पीडब्ल्यूडी के इस रेस्ट हाउस में तमाम वीआईपी आकर ठहरते हैं. ऐसे में आज हड़ताल होने के कारण उन लोगों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. फिलहाल इस मामले में किसी भी वरिष्ठ अधिकारी का बयान सामने नहीं आया है. साथ ही रेस्ट हाउस में ठहरने वाले वीआईपी के लिए क्या कोई दूसरा इंतजाम किया जाएगा. इसकी जानकारी भी अभी नहीं मिल पा रही है. उधर कर्मचारियोंं का कहना है कि जब तक आरोपियों के ऊपर कार्रवाई नहीं होगी वो हड़ताल पर रहेंगे. 

Trending news