Run For G-20: विदेशी मेहमानों के लिए सरकार ने फैलाईं बांहें, रस्सा खींचकर दुष्यंत चौटाला ने भरा जोश
Advertisement

Run For G-20: विदेशी मेहमानों के लिए सरकार ने फैलाईं बांहें, रस्सा खींचकर दुष्यंत चौटाला ने भरा जोश

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने रन फॉर जी-20 व राहगीरी इवेंट में रस्साकशी के मुकाबले में भी हिस्सा लिया. साथ ही उन्होंने बताया कि जी-20 के एंटी करप्शन वर्किंग ग्रुप की बैठक एक मार्च से गुरुग्राम में होगी. 

Run For G-20: विदेशी मेहमानों के लिए सरकार ने फैलाईं बांहें, रस्सा खींचकर दुष्यंत चौटाला ने भरा जोश

चंडीगढ़: हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत को दुनिया की बड़ी अर्थव्यवस्थाओं वाले देशों के समूह जी-20 की अध्यक्षता मिली है. उन्होंने कहा कि जी-20 के एंटी करप्शन वर्किंग ग्रुप की बैठक एक मार्च से गुरुग्राम में होगी. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि देश की यह उपलब्धि हम सभी के लिए गर्व की बात है. उन्होंने कहा कि गुरुग्राम को मिली मेजबानी का जोश हम सभी में नजर आना चाहिए.

ये भी पढ़ें: परंपरागत खेती छोड़ने में मदद कर रही सरकारी नीतियां, कुरुक्षेत्र के किसान उठा रहे भरपूर लाभ

 

जी-20 के एंटी करप्शन वर्किंग ग्रुप की एक से चार मार्च तक होने वाली बैठक की मेजबानी को लेकर साइबर सिटी गुरुग्राम में उत्साह नजर आने लगा है. इसी कड़ी में गुरुग्राम जिला प्रशासन द्वारा रविवार की सुबह रन फॉर जी-20 व राहगीरी इवेंट का आयोजन किया गया. उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने लेजर वैली ग्राउंड से रन फॉर जी-20 को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया और व्यापार केंद्र मार्ग पर आयोजित राहगीरी में मुख्य अतिथि के तौर पर भागीदारी की. डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने रन फॉर जी-20 के प्रतिभागियों को बधाई देते हुए कहा कि इस मैराथन में भाग लेने का जोश सालभर बना रहना चाहिए ताकि दुनिया भर में गुरुग्राम की मेजबानी का संदेश पहुंच सके.

इसके उपरांत उपमुख्यमंत्री व्यापार केंद्र मार्ग स्थित राहगीरी इवेंट में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे. जी-20 सम्मेलन को लेकर साइबर सिटी में जागरुकता कार्यक्रम के तहत जिला प्रशासन ने राहगीरी फाउंडेशन के सहयोग से यह इवेंट आयोजित किया था. उपमुख्यमंत्री ने राहगीरी इवेंट में बैडमिंटन भी खेला. इसके साथ ही रस्साकशी के मुकाबले में भी हिस्सा लिया.

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने गुरुग्राम से शुरू हुए राहगीरी इवेंट की प्रशंसा करते हुए कहा कि अब यह कार्यक्रम देश भर में लोकप्रिय है. उन्होंने कहा कि गुरुग्राम को हैपनिंग और खुशहाल बनाने के लिए राहगीरी की टीम आगे भी इसी जोश से काम करती रहे. इस इवेंट को सफल बनाने में रेजिडेंट्स की भूमिका महत्वपूर्ण है. इस इवेंट के जरिये गुरुग्राम से दुनिया भर में हैपिनेस, हेल्दी लाइफ स्टाइल व खुशहाली का संदेश पहुंचना चाहिए.

Trending news