Gurugram में इस सड़क पर जाने से बचें, सड़क के बीच हुआ 10 फीट गहरा गड्ढा, 5 दिन में होगी रिपेयर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2028342

Gurugram में इस सड़क पर जाने से बचें, सड़क के बीच हुआ 10 फीट गहरा गड्ढा, 5 दिन में होगी रिपेयर

सोहना एलिवेटेड रोड पर वाहनों की रफ्तार सीवर लाइन के कारण थम गई है. सुभाष चौक के पास सीवर लाइन लीक होने के कारण सड़क धंस गई और करीब 10 फीट गहरा गड्ढा हो गया. इसकी सूचना जब ट्रैफिक पुलिस को मिली तो पुलिस ने यहां बेरिकेड लगाकर एलिवेटेड रोड की लेन को बंद कर दिया.

Gurugram में इस सड़क पर जाने से बचें, सड़क के बीच हुआ 10 फीट गहरा गड्ढा, 5 दिन में होगी रिपेयर

Gurugram News: सोहना एलिवेटेड रोड पर वाहनों की रफ्तार सीवर लाइन के कारण थम गई है. सुभाष चौक के पास सीवर लाइन लीक होने के कारण सड़क धंस गई और करीब 10 फीट गहरा गड्ढा हो गया. इसकी सूचना जब ट्रैफिक पुलिस को मिली तो पुलिस ने यहां बेरिकेड लगाकर एलिवेटेड रोड की लेन को बंद कर दिया. सोमवार सुबह इस एलिवेटेड रोड का निर्माण करने वाली कंपनी ने कमान संभाली और यहां दो लेन को बेरिकेड लगाकर बंद कर दिया. साथ ही मरम्मत के लिए खुदाई का कार्य शुरू कर दिया.

एलिवेटेड रोड बनाने वाली कंपनी के अधिकारियों की मानें तो सीवर लाइन मरम्मत का कार्य गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण द्वारा किया जाना है. उनकी कंपनी की तरफ से विभाग की मदद के लिए यहां गड्ढा खोदा जा रहा है, जिससे कि मरम्मत कार्य जल्द हो सके. इस कार्य को करने में पांच दिन का समय लग जाएगा.

ये भी पढ़ें: Gurugram: निर्माणाधीन जगन्नाथ मंदिर की दीवार गिरने से दबे 5 मजदूर, 1 की हालत गंभीर

आपको बता दें कि राजीव चौक से सोहना तक करीब 800 करोड़ रुपये की लागत से एलिवेटेड रोड बनाया गया है. इस रोड के बनने के बाद शहरवासियों को जाम से निजात मिली थी. सुभाष चौक के पास सड़क धंसने से राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों में हलचल मच गई. अधिकारियों की माने तो जिस स्थान पर ये सड़क धंसी है वहां पास में ही सीवर लाइन जा रही है. सीवर लाइन लीक होने के कारण ये सड़क धंसी है और करीब 10 फीट गहरा गड्ढा हो गया. इसके अलावा कुछ और हिस्सा भी है जो धंसने को तैयार है. इसकी मरम्मत किए जाने के लिए भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों को भी मौके पर बुलाया गया है.

फिलहाल यहां मरम्मत कार्य को शुरू कर दिया गया है. अब इंतजार है तो जीएमडीए के कार्य पूरा करने का. जीएमडीए के कार्य पूरा करने के बाद एलिवेटेड रोड बनाने वाली एजेंसी इस गड्ढे को भरकर फिर सड़क निर्माण करेगी. मरम्मत कार्य किए जाने तक वाहन चालकों को यहां परेशान होना पड़ेगा.

Input: Yogesh Kumar

Trending news