Gurugram News: जमानत पर आए चोर ने नाबालिग को किडनैप कर किया रेप, 5 महीने बाद कोलकाता से गिरफ्तार
Advertisement

Gurugram News: जमानत पर आए चोर ने नाबालिग को किडनैप कर किया रेप, 5 महीने बाद कोलकाता से गिरफ्तार

गुड़गांव पुलिस ने एक ऐसे स्नैचर को काबू किया है, जिसने पांच महीने पहले एक नाबालिग का अपहरण कर उसका रेप किया. आरोपी वारदात के बाद नाबालिग को अरावली में छोड़कर फरार हो गया था.

Gurugram News: जमानत पर आए चोर ने नाबालिग को किडनैप कर किया रेप, 5 महीने बाद कोलकाता से गिरफ्तार

Gurugram News: गुड़गांव पुलिस ने एक ऐसे स्नैचर को काबू किया है, जिसने पांच महीने पहले एक नाबालिग का अपहरण कर उसका रेप किया. आरोपी वारदात के बाद नाबालिग को अरावली में छोड़कर फरार हो गया था. पुलिस से बचने के लिए आरोपी दिल्ली, राजस्थान समेत कई अन्य राज्यों में मजदूरी कर रहा था और मौका मिलते ही चोरी व स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाता था. पुलिस को जब आरोपी के कोलकाता में होने की सूचना मिली तो पुलिस ने रेडकर आरोपी को हिरासत में लिया. आरोपी को कोलकाता अदालत में पेशकर ट्रांजिट रिमांड पर लिया और गुड़गांव की अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है. वहीं अब आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

एसीपी बादशाहपुर प्रियांशु दीवान की मानें तो अगस्त 2023 में एक व्यक्ति ने बादशाहपुर थाना पुलिस को सूचना दी कि उनकी 12 साल बेटी का किसी ने अपहरण कर लिया. आशंका है कि उसका रेप भी किया गया हो. पुलिस ने केस दर्जकर जब नाबालिग को बरामद किया और मेडिकल कराया तो रेप की पुष्टि हुई. जांच के दौरान आरोपी का पता लगा कि वह एक सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड था, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार रेड की जाने लगी. अब आरोपी को काबूकर लिया. जिसकी पहचान बागपत उत्तर प्रदेश के रहने वाले सूरज के रूप में हुई है. प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि आरोपी अलग-अलग राज्यों में होटल में काम करता था. दिल्ली में एक होटल में काम करते हुए यह सभी कर्मचारियों के मोबाइल चोरीकर फरार हो गया और अपनी फरारी काटने के लिए इन मोबाइलों को इस्तेमाल करने के बाद बेच देता था.

ये भी पढ़ें: हरियाणा सरकार की गरीबों को मकान देने की मांग को केंद्र सरकार ने ठुकराया:सुशील गुप्ता

एसीपी ने बताया कि आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि उसके खिलाफ गुड़गांव व दिल्ली में पांच मुकदमे दर्ज हैं.  स्नैचिंग के मामले में उसे पांच साल की सजा हुई थी. ढ़ाई साल की सजा काटने के बाद आरोपी जमानत पर बाहर आया था और तभी से फरार चल रहा था. इसी दौरान उसने एक सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते हुए नाबालिग से रेप कर फरार हो गया. फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है. जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी.

Input: Yogesh Kumar

Trending news