गुरुग्राम में महिला की निर्मम हत्या, अर्धनग्न हालत में मिला शव
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1331696

गुरुग्राम में महिला की निर्मम हत्या, अर्धनग्न हालत में मिला शव

गुरुग्राम  के नाथूपुर से सनसनी खेज मामला सामने आया है. जहां खाली प्लॉट में 50 वर्षीय महिला का अर्धनग्न शव मिला है. पुलिस महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या करने का अंदेशा लगा रही है. गांव के लोगों ने महिला के शव को देखकर पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया.

गुरुग्राम में महिला की निर्मम हत्या, अर्धनग्न हालत में मिला शव

हरियाणा: गुरुग्राम  के नाथूपुर से सनसनी खेज मामला सामने आया है. जहां खाली प्लॉट में 50 वर्षीय महिला का अर्धनग्न शव मिला है. पुलिस महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या करने का अंदेशा लगा रही है. गांव के लोगों ने महिला के शव को देखकर पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया. मामले की जानकारी मिलने पर डीएलएफ फेज-तीन थाने की पुलिस और फोरेसिंक टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने महिला के रिश्तेदारों की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़े: मालिक के तानों से इताना गुस्साया कि 55 लाख की ज्वेलरी ले हो गए फरार, अंबाला में सवा लाख में बेच दी

डीएलएफ फेज-तीन पुलिस के मुताबिक गुरुवार सुबह करीब 9 बजे पुलिस के मामले के बारे में जानकारी मिली. पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि महिला का गला दबाकर हत्या की गई है और आधे शरीर पर कपड़े भी नहीं है। पुलिस के साथ मौके पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंची और ग्वाहों को जुटाया गया. उसके बाद एसीपी डीएलएफ भी पहुंचे और मामले का जायजा लिया. पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लोगों से काफी पूछताछ भी की, लेकिन महिला की पहचान नहीं हो पाई, लेकिन दोपहर बाद पुलिस को महिला के बारे में कुछ जानकारी प्राप्त हुई.

मिली जानकारी के मुताबिक महिला का नाम प्रभा है जो कि उड़ीसा की रहने वाली थी. वह कुछ महीने पहले अपनी बहन के घर पर आई थी और अपनी बहन की मौत के बाद से मानसिक रूप से परेशान चल रही थी. पुलिस पूछताछ में परिजनों ने बताया कि महिला कई बार घर से चली जाती थी और सुबह लौटकर आ जाती थी. एसीपी डीएलएफ विकास कौशिक ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है, जिससे आरोपियों के बारे में जानकारी मिल सके. 

Trending news