हरियाणा में 18 IAS अधिकारियों का तबादला, जानें लिस्ट में किसका नाम है शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1286583

हरियाणा में 18 IAS अधिकारियों का तबादला, जानें लिस्ट में किसका नाम है शामिल

हाल ही में हरियाणा सरकार (Haryana Government) ने बड़े स्तर पर एक बार फिर से अफसरशाही में बड़ा बदलाव किया है.

हरियाणा में 18 IAS अधिकारियों का तबादला, जानें लिस्ट में किसका नाम है शामिल

चंडीगढ़: हाल ही में हरियाणा सरकार (Haryana Government) ने बड़े स्तर पर एक बार फिर से अफसरशाही में बड़ा बदलाव किया है. हरियाणा सरकार ने तत्काल प्रभाव से 18 आईएएस अधिकारियों के तबादले/पोस्टिंग के आदेश जारी किए हैं. हरियाणा में 1988 बैच के वरिष्ठ आईएएस अधिकारी टीवीएसएन प्रसाद गृह सचिव बने. मनोहर सरकार ने 18 आईएएस अधिकारियों के तबादले किए हैं. 

ये भी पढ़ें: हरियाणा सरकार का बड़ा ऐलान, स्कूलों में दाखिले के साथ मिलेंगी Free में किताबें

आईएएस अधिकारी टीवीएसएन प्रसाद को गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव के साथ-साथ कोविड-19 के नोडल अधिकारी भी होंगे. वहीं आईएएस (IAS) अंकुर गुप्ता को पीडब्ल्यूडी की जिम्मेदारी सौंपी गई है. आईएएस अपूर्व कुमार सिंह को सिंचाई विभाग का जिम्मा सौंपा गया है.

ये भी पढ़ें: कुलदीप बिश्नोई को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा पिद्दी, बोले- हुड्डा के सामने उसकी औकात ही क्या?

आईएएस अनुराग रस्तोगी को वित्त विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव की जिम्मेदारी सौंपी गई है. साथ ही आनंद मोहन शरण को उद्योग और वाणिज्य की जिम्मेदारी दी गई है. वहीं आईएएस अरुण कुमार गुप्ता को टाउन एंड कंट्री प्लानिंग का प्रधान सचिव बनाया गया है. आईएएस विजयेंद्र कुमार को उच्च व तकनीकी शिक्षा विभाग सौंपा गया है.

आईएएस अधिकारी विनीत गर्ग को वन एवं पर्यावरण विभाग की जिम्मेदारी दी गई है. आईएएस अनिल मलिक को पंचायत व विकास विभाग मिला है.  आईएएस डी सुरेश को मत्स्य विभाग विभाग की जिम्मेदारी दी गई है. आईएएस जी अनुपमा के पास स्वास्थ्य विभाग की जिम्मेदारी होगी.

Trending news