Haryana News: राजा का राज नहीं है कि तिलक करने से भूपेंद्र हुड्डा बन जाएंगे राजा- अजय चौटाला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2345065

Haryana News: राजा का राज नहीं है कि तिलक करने से भूपेंद्र हुड्डा बन जाएंगे राजा- अजय चौटाला

Charkhi Dadri: JJP नेता अजय सिंह चौटाला ने भूपेंद्र हुड्डा पर कसा तंज कहा भूपेंद्र हुड्डा को टिकट मिलने के बाद भी तसल्ली नहीं है. साथ ही आज तक कांग्रेस के सभी दावे फेल हुए हैं. 

Haryana News: राजा का राज नहीं है कि तिलक करने से भूपेंद्र हुड्डा बन जाएंगे राजा- अजय चौटाला

Charkhi Dadri News: जननायक जनता पार्टी के सुप्रीमो डा. अजय सिंह चौटाला व पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला चरखी दादरी के कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे. जहां उन्होंने लोकसभा चुनाव में हार को लेकर मंथन किया. इसके साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव के रण में उतरकर मेहनत के बूते सरकार बनाने का भी दावा किया. इस दौरान अजय चौटाला ने पूर्व CM भूपेंद्र हुड्डा पर कटाक्ष भी किया. वहीं दुष्यंत चौटाला ने हार की टीस बयां करते हुए कार्यकर्ताओं को मैदान में उतरने का आह्वान किया.

जाट धर्मशाला में पहुंचे भूपेंद्र हुड्डा
चरखी दादरी की जाट धर्मशाला में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में जजपा सुप्रीमो अजय चौटाला ने कहा कि चुनाव में हार जीत चलती रहती है. कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव के परिणामों से हतोत्साहित न हों. वहीं उन्होंने कहा कि आज से ही पूरी निष्ठा और मेहनत के साथ चुनावी रण में उतर जाएं आने वाला कल आपका ही होगा. वहीं मीडिया से बात करते हुए अजय चौटाला ने कहा कि राजा का राज नहीं है कि तिलक करने से भूपेंद्र हुड्डा राजा बन जाएंगे. भूपेंद्र हुड्डा को खुद की टिकट मिलने की तसल्ली नहीं है. 

ये भी पढ़ें- प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या, दाह-संस्कार रुकवाकर पुलिस ने किया मर्डर का खुलासा

सरकार बनाने में होंगे कामयाब 
कांग्रेस में दावा करने वाले फेल हुए हैं. यहीं कारण है कि किरण-श्रुति ने भी टिकट के दावे बहुत किए मगर अब भाजपा में चली गईं. वहीं हरियाणा में कांग्रेस नेताओं पर ईडी की कार्रवाई के बारे में अजय चौटाला ने कहा कि बेकदरी करने वालों की ईडी की कार्रवाई सही है. कांग्रेसियों ने ऐसा किया है तो भुगतेंगे ही. अजय चौटाला ने विधानसभा में जजपा का किसी पार्टी गठबंधन से संकेत दिए हैं और कहा कि राजनीति में संभवनाएं ही होती हैं और कर भी देते हैं. सम्मेलन में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को लोकसभा चुनाव में हार की टीस दिखाई दी. कहा कि विरोधी दुष्प्रचार करने में कामयाब रहे तो हम हार जाएंगे. अब दोबारा मजबूती से कार्यकर्ताओं की बदौलत रण में उतरेंगे और मात्र 95 दिनों में कार्यकर्ताओं की मेहनत के बूते सरकार बनाने में कामयाब होंगे.

Input- Pushpender Kumar

Trending news