Haryana Assembly Election 2024: मैं मुख्यमंत्री तो नहीं बना, लेकिन मैंने CM बहुत बनाए हैं- बीरेंद्र सिंह
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2399780

Haryana Assembly Election 2024: मैं मुख्यमंत्री तो नहीं बना, लेकिन मैंने CM बहुत बनाए हैं- बीरेंद्र सिंह

Haryana Assembly Election 2024: बीरेंद्र सिंह के सीएम न बनने का दर्द जुबां पर आया. बीरेंद्र सिंह ने कहा कि मैंने बहुत संघर्ष किया है, लेकिन मैं कभी मुख्यमंत्री नहीं बना सका. मगर मैंने बहुत से मुख्यमंत्री बनाए हैं और इस बार भी मेरी सलाह मसुहरा लिया जाएगा कि कौन ठीक रहेगा.

Haryana Assembly Election 2024: मैं मुख्यमंत्री तो नहीं बना, लेकिन मैंने CM बहुत बनाए हैं- बीरेंद्र सिंह

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीख की घोषणा होने के बाद से राजनीतिक पार्टियों की रैलियां का दौर शुरू हो गया है. रविवार को गुरुग्राम के नरवाना की कपास मंडी में कांग्रेस की परिवर्तन रैली का आयोजन किया गया. जिसमें पुर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह और राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला एक मंच पर नजर आए. दोनों नेताओं का मंच पर पहुंचने पर फूल मालाओं से स्वागत किया गया.

रैली को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के सीएम न बनने का दर्द जुबां पर आ गया. बीरेंद्र सिंह ने कहा कि मैंने बहुत संघर्ष किया है, लेकिन मैं कभी मुख्यमंत्री नहीं बना सका. मगर मैंने बहुत से मुख्यमंत्री बनाए हैं और इस बार भी मेरी सलाह मसुहरा लिया जाएगा कि कौन इस बार ठीक रहेगा.

ये भी पढ़ें: Haryana की पहलवान विनेश फोगाट को मिला गोल्ड, सर्वखाप ने किया सम्मानित

बीरेंद्र सिंह ने कहा भूपेंद्र हुड्डा के विरोधी भी हुड्डा की बुराई नहीं करते. उन्होंने कहा कि लोग कगते हैं कि वे हमारा भाई है, हम उसको फिर मजबूत कर देंगे. उन्होंने कहा कि विरोधी कहते हैं कि बीरेंद्र सिंह के ऐंठ काड़ेंगे. उन्होंने कहा कि इन लोगोंं की ही ऐंठ निकलती है, बीरेन्द्र सिंह की नहीं. 

बीरेंद्र सिंह ने कहा मेरे हल्के के लोग कहते है कि इसकी नाड़ का सरिया निकालेंगे. 14 साल पहले मुझे हराया, उसके बावजूद सोनिया गांधी ने मुझे एमपी बना दिया. हराने वाले लोगों को मैंने कहा तुम्हारी बुआ ने सरिया नहीं लोहे का मजबूत छत्तर डाल दिया. आज सिर्फ संविधान को खतरा नही, प्रजातंत्र को खतरा नहीं ये लोग इस देश के लिए खतरा बन हुए हैं.

Input: गुलशन चावला

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news