Haryana Election: संकल्प पत्र के लिए लोगों से राय लेगी BJP, इस वर्ग पर होगा सबसे ज्यादा फोकस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2391985

Haryana Election: संकल्प पत्र के लिए लोगों से राय लेगी BJP, इस वर्ग पर होगा सबसे ज्यादा फोकस

Haryana Assembly Elections 2024: BJP ने ओपी धनखड़ के नेतृत्व में घोषणापत्र समिति (manifesto committee) का गठन किया गया है, जिसमें 14 अन्य सदस्य होंगे. वहीं भाजपा संकल्प पत्र जारी करने से पहले लोगों से राय भी लेगी.

Haryana Election: संकल्प पत्र के लिए लोगों से राय लेगी BJP, इस वर्ग पर होगा सबसे ज्यादा फोकस

Haryana Assembly Elections 2024: भारतीय जनता पार्टी (BJP) विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद चुनाव की तैयारियों में जुट गई है. पार्टी के वरिष्ठ नेता ओ पी धनखड़ के नेतृत्व में घोषणापत्र समिति (manifesto committee) का गठन किया गया है, जिसमें 14 अन्य सदसय होंगे. बुधवार को चंडीगढ़ में भाजपा की मैनिफेस्टो समिति की बैठक होगी, जिसमें अगले एक सप्ताह तक लोगों से संकल्प पत्र के लिए राय ली जाएगी.

घोषणापत्र समिति में इन दिग्गजों का नाम शामिल
बीजेपी की घोषणा पत्र समिति का प्रमुख ओ पी धनखड़ को बनाया गया है. वहीं इसमें कृष्णलाल पवांर, कैप्टन अभिमन्यु, रणबीर गंगवा, वेदपाल एडवोकेट, विपुल गोयल, किरण चौधरी, भव्य बिश्नोई, सुनीता दुग्गल, भूपेश्वर दयाल, सत्यप्रकाश जरावता, अभयसिंह यादव, संजय शर्मा, मदन गोयल और रोजी मलिक को सदस्य बनाया गया है.

ये भी पढ़ें- Jind: जम्मू में शहीद हुआ हरियाणा का एक और जवान, बेटे ने कहा- बदला चाहिए

बुधवार को होगी बैठक
हरियाणा भाजपा मैनिफेस्टो समिति के चेयरमैन ओमप्रकाश धनखड़ ने zee media से बातचीत करते हुए बताया कि बुधवार को चंडीगढ़ में भाजपा के मैनिफेस्टो समिति की बैठक होगी. इसमें अगले एक सप्ताह तक लोगों से संकल्प पत्र के लिए राय ली जाएगी. इस दौरान लोग अपनी राय देने के लिए सोशल  मीडिया का भी उपयोग कर सकते हैं. संकल्प पत्र में BJP किसानों, युवाओं और अग्निवीरों का खास ख्याल रखेगी. साथ ही आने वाली जनरेशन का भी खास ध्यान रखा जाएगा. इस दौरान ओमप्रकाश धनखड़ हरियाणा सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में सबसे ज्यादा फसलों पर MSP हरियाणा सरकार द्वारा दी जा रही है. 

संकल्प पत्र ऐसा जो पूरा हो सके
मैनिफेस्टो समिति के चेयरमैन ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि भाजपा का संकल्प पत्र ऐसा होगा, जो पूरा हो सके. कांग्रेस और दूसरी पार्टियों की तरह हवाबाजी का संकल्प पत्र नहीं होगा. इस दौरान उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग जनता से झूठे वादे कर रहे हैं. 

Trending news