Haryana: विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी लेंगे हरियाणा कांग्रेस के नेताओं की अहम बैठक
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2307118

Haryana: विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी लेंगे हरियाणा कांग्रेस के नेताओं की अहम बैठक

Haryana Assembly Elections 2024: 26 जून को हरियाणा विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाने के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी हरियाणा कांग्रेस के नेताओं के साथ बैठक करेंगे. इस बैठक के लिए हरियाणा से करीब 30 वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं को आमंत्रित किया गया है. 

Haryana: विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी लेंगे हरियाणा कांग्रेस के नेताओं की अहम बैठक

Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले सभी राजनीतिक पार्टियां एक्टिव मोड में नजर आ रही हैं. हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर इस साल अक्टूबर-नवंबर महीने में चुनाव हो सकता है, जिसके लिए BJP, कांग्रेस, INLD सहित सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी तैयारियों में जुट गई हैं. 26 जून को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी हरियाणा कांग्रेस के नेताओं के साथ बैठक करेंगे. 

26 जून को हरियाणा विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाने के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी हरियाणा कांग्रेस के नेताओं के साथ बैठक करेंगे. इस बैठक के लिए हरियाणा से करीब 30 वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं को आमंत्रित किया गया है. इसमें कांग्रेस के राष्ट्रीय अधक्ष और वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के अलावा राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल हरियाणा मामलों के प्रभारी दीपक बावरिया मौजूद रहेंगे.

ये भी पढ़ें- Haryana Assembly Elections 2024: अभय चौटाला ने 5 विधानसभा सीटों से किया उम्मीदवारों का ऐलान, जानें कौन-कौन से नाम हैं शामिल

बैठक में शामिल होंगे हरियाणा कांग्रेस के ये दिग्गज नेता
बैठक में प्रदेश अध्यक्ष उदय भान, पूर्व सीएम एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा, राष्ट्रीय महासचिव एवं सिरसा से सांसद कुमारी शैलजा, राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला, रोहतक से सांसद दीपेंद्र हुड्डा, हिसार से सांसद जयप्रकाश, सोनीपत से सांसद सतपाल ब्रह्मचारी, अंबाला सांसद वरुण चौधरी, फरीदाबाद से लोकसभा प्रत्याशी महेंद्र प्रताप, भिवानी महेंद्रगढ़ प्रत्याशी राव दान सिंह, गुडगांव से कांग्रेस के उम्मीदवार रहे राज बब्बर , करनाल से उम्मीदवार एवं यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा भी मौजूद रहेंगे.

बैठक में शामिल होंगे कार्यकारी अध्यक्ष
तीनों कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष रामकिशन गुर्जर, जितेंद्र कुमार भारद्वाज और सुरेश गुप्ता को भी बैठक में बुलाया गया है. इसके साथ ही चारों राष्ट्रीय सचिव आशीष दुआ, वीरेंद्र सिंह राठौड़ , विनीत पूनिया और प्रदीप नरवाल को भी बैठक में आमंत्रित किया गया है. 

ओबीसी विभाग के अध्यक्ष कैप्टन अजय यादव , एक्स सर्विसमैन विभाग के अध्यक्ष कर्नल रोहित चौधरी के अलावा करीब 5 वरिष्ठ विधायकों को भी इस बैठक में शामिल होने के लिए बुलाया गया है. पूर्व विधायक अशोक अरोड़ा , विधायक गीता भुक्कल, वेरी के विधायक डॉ रघुवीर कादयान , नूंह के विधायक आफताब अहमद , रोहतक के विधायक भारत भूषण बतरा, कलानौर की विधायक शकुंतला खटक, विधायक जयबीर सिंह वाल्मीकि, बिशनलाल सैनी, जगबीर सिंह मलिक भी इस बैठक में शामिल होंगे. कांग्रेस के करीब 30 दिग्गज नेताओं के साथ आलाकमान आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा करेंगे. 

Input- Tushar Kumar

 

 

Trending news