Haryana News: हरियाणा राज्यसभा के लिए निर्विरोध चुनी गईं BJP नेता किरण चौधरी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2402815

Haryana News: हरियाणा राज्यसभा के लिए निर्विरोध चुनी गईं BJP नेता किरण चौधरी

Haryana Hindi News: हरियाणा से राज्यसभा के लिए निर्विरोध चुने जाने के बाद भाजपा नेता किरण चौधरी ने अपना विजयी प्रमाण पत्र प्राप्त किया. इस मौके पर हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी मौजूद रहे. 

Haryana News: हरियाणा राज्यसभा के लिए निर्विरोध चुनी गईं BJP नेता किरण चौधरी

Haryana News: बीजेपी नेता किरण चौधरी हरियाणा से राज्यसभा के लिए निर्विरोध चुनी गईं. सीएम नायब सैनी का कहना है कि किरण चौधरी निर्विरोध जीत गई हैं. सीएम ने उन्हें जीत पर बधाई दी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस चुनाव के लिए फॉर्म भरने की हिम्मत भी नहीं जुटा पाई क्योंकि उन्हें पता था कि बीजेपी के पास नंबर हैं. यह बीजेपी के लिए बड़ी जीत है. 

हरियाणा से राज्यसभा के लिए निर्विरोध चुने जाने के बाद भाजपा नेता किरण चौधरी ने अपना विजयी प्रमाण पत्र प्राप्त किया. इस मौके पर हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली और स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें: Haryana: दुष्यंत और चंद्रशेखर ने मिलाया हाथ, जानें कौन कितनी सीटों पर लड़ेगा चुनाव

इस अवसर पर सीएम नायब सैनी ने कांग्रेस पर हमला किया. उन्होंने कहा कि विश्वास के साथ कह सकता हूं कि विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस कहीं नजर नहीं आएगी और भाजपा भारी बहुमत के साथ सरकार बनाएगी. हम कांग्रेस के झूठ को काम नहीं करने देंगे. 

निर्विरोध राज्यसभा सांसद चुने जाने के बाद किरण चौधरी ने ज़ी मीडिया के साथ खास बातचीत की. उन्होंने कहा कि वह इस जिम्मेदारी के लिए भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद करती हैं. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के माहौल में यह भाजपा की पहली जीत है. इस जीत के साथ कांग्रेस के झूठ का भी पर्दाफाश हो गया. जो भूपेंद्र सिंह हुड्डा अब तक सरकार पर अल्पमत में होने के आरोप लगा रहे थे. उन्होंने अपना उम्मीदवार तक इस चुनाव में नहीं उतारा. अगर उनके पास संख्या बल था तो उन्हें यह चुनाव लड़ना चाहिए था.  मगर उन्होंने खुद ही इस बात को स्वीकार कर लिया था कि उनके पास संख्या बल ही नहीं है.

ये भी पढ़ें: Ambala से विज को चुनौती दे सकती हैं कांग्रेस की ये दिग्गज, 2019 में भी हुआ 2-2 हाथ

कांग्रेस के आरोपों को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने हरियाणा के लोगों के लिए जितने काम किए हैं उसके मुकाबले कांग्रेस की पूर्व सरकार कुछ भी नहीं कर पाई थी. उन्हें सिर्फ खुद से मतलब था लोगों से कोई मतलब नहीं था. कांग्रेस ने भाजपा पर संविधान को खत्म करने का आरोप लगाया था, लेकिन मैं कांग्रेस में रही हूं और मुझे पता है कांग्रेस ने ही बार-बार संविधान को तोड़ा था. कांग्रेस ने किसानों को खूब लूटा. मुझे याद है जब किसानों के पास मुआवजे के रूप में पांच-पांच 10-10 रुपए के चेक आते थे.
 
कंगना रनौत के बयान को लेकर उन्होंने कहा कि यह उनका व्यक्तिगत बयान है और इससे पार्टी का कोई लेना देना नहीं है. क्योंकि भाजपा ही ऐसी पार्टी है, जिसने किसानों के लिए सबसे ज्यादा काम किया है. किसानों के लिए बहुत सी योजनाएं चलाई. उनको सही मुआवजा दिया. उनकी फसलों को सही दाम पर खरीदा. जबकि सरकार पर आरोप लगाने वाले कांग्रेसियों किसानों के लिए कभी कुछ नहीं किया.

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news