Haryana CM Oath Ceremony: 17 अक्टूबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे नायब सैनी, PM समेत कई दिग्गज रहेंगे मौजूद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2469702

Haryana CM Oath Ceremony: 17 अक्टूबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे नायब सैनी, PM समेत कई दिग्गज रहेंगे मौजूद

Haryana CM Nayab Saini Oath: हरियाणा के अगले मुख्यमंत्री के तौर पर पंचकूला के दशहरा ग्राउंड में नायब सैनी शपथ लेंगे. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहेंगे.

Haryana CM Oath Ceremony: 17 अक्टूबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे नायब सैनी, PM समेत कई दिग्गज रहेंगे मौजूद

Haryana CM Nayab Saini Oath: हरियाणा के अगले मुख्यमंत्री के तौर पर 17 अक्टूबर को नायब सैनी शरथ लेंगे. पंचकूला के दशहरा ग्राउंड में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया जाएगा. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहेंगे.  भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री समेत कई केंद्रीय मंत्री और भाजपा शीर्ष नेतृत्व मौजूद रहेगा. 

नायब सैनी दूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे. मुख्यमंत्री नायब सैनी के साथ कई मंत्री भी शपथ लेंगे. इसके लिए 10 बजे का समय तय किया गया है. बता दें कि हरियाणा मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण की तारीख तीसरी बार बदली है. इससे पहले शपथ ग्रहण 12 अक्टूबर को होने वाला था. फिर शपथ ग्रहण 15 अक्टूबर और अब 15 की बजाय 17 अक्टूबर को होगा. 

दरअसल, केंद्रीय नेतृत्व ने हरियाणा के कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सैनी को शुक्रवार रात को दिल्ली बुलाया था. जहां नायब सैनी ने अमित शाह से मुलाकात की और देर रात तक बैठक हुई. ऐसी जानकारी मिली है कि बैठक में शपथ ग्रहम समारोह को लेकर चर्चा हुई. इसके बाद तीसरी बार तारीख बदली गई. 

ये भी पढ़ें: Delhi: मयूर विहार की रामलीला में पहुंचे केजरीवाल ने समझाया रामराज्य का 'असली मतलब'

वहीं आज दशहरे के अवसर पर नायब सैनी कुरुक्षेत्र जाएंगे. उसके बाद शाम को लाडवा में दशहरे कार्यक्रम में शामिल होंगे. फिर शाम 6 बजे पंचकूला के शालीमार गार्डन में रावण दहन समारोह में मुख्य अतिथी के तौर पर पहुंचेंगे. 

बता दें कि 17 अक्टूबर को होने वाला शपथ ग्रहण समारोह पंचकूला के सेक्टर 5 के परेड ग्राउंड में होगा. शपथ ग्रहण समारोह में 50 हजार से ज्यादा लोगों के पहुंचने की उम्मीद है. इस समारोह में पीएम मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री मनोहर समेत कई मंत्री मौजूद होंगे. इसके अलावा कई राज्यों के सीएम भी उपस्थित रहेंगे. 

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news