Harayan News: नायब सैनी का Congress पर जुबानी हमला, कहा- युवाओं को बिना रिश्वत नहीं मिली नौकरी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2363718

Harayan News: नायब सैनी का Congress पर जुबानी हमला, कहा- युवाओं को बिना रिश्वत नहीं मिली नौकरी

Charkhi Dadri: हरियाणा के सीएम नायब सैनी दिल्ली में पार्टी मीटिंग के लिए रवाना हो गए. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस भाजपा से इतने सवाल करती है. लेकिन वह खुद किसी सवाल का जवाब देने लायक नहीं है. कांग्रेस अपने कार्यकाल में कितने काम की है पहले उसके जवाब दे. 

 

Harayan News: नायब सैनी का Congress पर जुबानी हमला, कहा- युवाओं को बिना रिश्वत नहीं मिली नौकरी

Charkhi Dadri News: मुख्यमंत्री नायब सैनी गुरुवार को चंडीगढ़ से दिल्ली के लिए रवाना हुए. इस दौरान उन्होंने मीडिया के सामने कहा कि वह दिल्ली में पार्टी मीटिंग में शामिल होंगे और कई नेताओं और मंत्रियों से मुलाकात भी करेंगे. हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी तैयारी कर रही है. इसको लेकर बैठकों का दौर जारी है.

नायब सैनी ने कांग्रेस से किए सवाल 
विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि पार्टी पूरी तरह से तैयारी में जुटी हुई है. विपक्ष जिस तरह से सरकार पर आरोप लगाता है या सरकार से हिसाब मांगने की बात करता है. वह लोगों को भली-भांति पता है कि मौजूदा भाजपा सरकार ने प्रदेश में किस तरह भ्रष्टाचार को कम किया था, अपराधों पर रोक लगाई थी, युवाओं को बिना पर्ची खर्ची की नौकरियां दी, किसानों को उनकी फसल का सही दाम दिया, समय पर उन्हें अच्छा मुआवजा दिया. 

ये भी पढ़ें- Kanwar Yatra में दिखा भक्ति और देशभक्ति का संगम, कांवड़ियों ने निकाली तिरंगा यात्रा

कांग्रेस ने सत्ता में रहते हुए लोगों के लिए क्या किया
वहीं उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के लोग बताएं कि उन्होंने प्रदेश में लोगों के लिए क्या किया है. कांग्रेस ने कभी एमएसपी पर 14 फसलें नहीं खरीदी, न कभी किसानों को सही मुआवजा दिया. युवाओं को बिना सिफारिश और रिश्वत के नौकरी नहीं मिली, जबकि हमने यह सब करके दिखाया है. ऐसा नहीं है कि हरियाणा सरकार चुनाव के वक्त यह सब काम कर रही है. सरकार पिछले 10 वर्षों से यह सभी काम कर रही है. इसी का नतीजा है की करीब डेढ़ लाख नौकरियां हमारी सरकार ने युवाओं को दी है. अगर विपक्ष हमसे हमारा हिसाब मांग रहा है तो हम भी उनसे उनकी सरकार का हिसाब मांग रहे हैं कि जब वह लोग सत्ता में थे तब उन्होंने प्रदेश के लोगों के लिए क्या किया.

Input- VIJAY RANA

Trending news