Kurukshetra News: हरियाणा CM ने कांग्रस पर बोला जुबानी हमला, पार्टी की राजनीति है दुर्भाग्यपूर्ण
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2357431

Kurukshetra News: हरियाणा CM ने कांग्रस पर बोला जुबानी हमला, पार्टी की राजनीति है दुर्भाग्यपूर्ण

Haryana News: कुरुक्षेत्र के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस पर जमकर जुबानी हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस बस भाजपा पर आरोप लगाती है.  

 

Kurukshetra News: हरियाणा CM ने कांग्रस पर बोला जुबानी हमला, पार्टी की राजनीति है दुर्भाग्यपूर्ण

Kurukshetra News: रविवार को मुख्यमंत्री नायब सैनी कुरुक्षेत्र में आयोजित संत शिरोमणि वाल्मीकि समाज के कार्यक्रम में पहुंचे. इस कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री ब्रह्मसरोवर के पास बाजीगर समाज के कार्यक्रम में गए, फिर सेक्टर 4 स्तिथ संत शिरोमणि श्री ब्रह्मानंद सरस्वती महासभा के कार्यक्रम और फिर श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत के कार्यक्रम में पहुंचे. 

सोनिया गांधी पर कसा तंज 

मुख्यमंत्री के साथ स्थानीय निकाय राज्यमंत्री सुभाष सुधा, पूर्व राज्य मंत्री व भाजपा प्रदेश महामंत्री कृष्ण बेदी भी उपस्तिथि रहे. कार्यक्रम के दौरान मीडिया के सामने नायब सैनी ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जब पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा पोर्टल बंद करने की बात करते हैं तो कहीं न कहीं उनके मुंह से भ्रष्टाचार की बू आती है. इस दौरान उन्होंने मंच से भाषण देते हुए सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर भी जमकर हमला बोला. 

मनु भाकर को मेडल जीतने पर दी बधाई 

वहीं मीडिया के सामने मुख्यमंत्री नायब सैनी ने सबसे पहले मनु भाकर के द्वारा ओलंपिक में देश के लिए पहला मेडल जीतने पर उनको और पूरे देश को बधाई दी. उन्होंने कहा कि मनु भाकर ने भारत, हरियाणा और देश के तिरंगे के सम्मान को ऊपर करने का काम किया है. ओलंपिक गेम्स में हरियाणा के खिलाड़ी और भी मेडल लेकर आएंगे. वहीं हरियाणा सीएम ने सभी प्रतिभागियों को उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं भी दी.

ये भी पढ़ें- Quiz: क्या आपको पता है, वो कौन-सा जगह है जहां हीरों की बारिश होती है?

वहीं टीजीटी टीचर वाले मामले पर उन्होंने बोला कि हमारी सरकार ने बिना पर्ची बिना खर्चे के नौकरी देने का काम किया है. जो नए बच्चे टीचर हुए हैं. उन सभी को बधाई देता हूं. उन्होंने कहा कि 6000 के करीब पुलिस की भर्ती भी चल रही है. जो भारतीय जनता पार्टी के कामों के ऊपर कांग्रेस पार्टी के द्वारा सवाल खड़े किए जाते हैं वह बिना किसी सबूत के भाजपा के ऊपर निशान साधा जाता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कारगिल में शहीद हुए शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने का काम किया था. उसके ऊपर भी कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने राजनीति की थी. कांग्रेस जिस प्रकार की राजनीति कर रही है वह दुर्भाग्यपूर्ण है. ममता बनर्जी का माइक बंद करने के ऊपर जब मुख्यमंत्री से सवाल किया गया तो मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी का माइक बंद नहीं किया गया है. बोलने के लिए एक समय निर्धारित किया जाता है. 

Input- DARSHAN KAIT

Trending news