Haryana News: जुलाई माह में बढ़ती गर्मी के साथ हरियाणा में राजनीतिक पारा भी गर्माने लगा है. हिसार से पूर्व लोकसभा सांसद बृजेन्द्र सिंह उचाना विधानसभा हल्के में लगातार जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं. पूर्व सांसद ने मीडिया के सामने भाजपा को नसीहत देते हुए कहा कि ईडी से सरकार को गुरेज करना चहिए. इसका रिएक्शन भी होता है. हरियाणा में कांग्रेस को नहीं गठबंधन की जरूरत है. कांग्रेस की हरियाणा मांगे हिसाब यात्रा पर उन्होंने कहा कि सरकार का कच्चा चिट्ठा जनता तक पहुंचाने का यह तरीका है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

BJP पर कसा तंज- बृजेन्द्र सिंह
बृजेन्द्र सिंह ईडी की रेड पर बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जिस प्रदेश में भी चुनाव होते हैं. ईडी और जो दूसरी एजेंसियां है वहां पहुंच जाती हैं. अभी हरियाणा के चुनाव में ढाई-तीन महीने बाकी हैं. मैं तो उसको इसी नजर से देखता हूं. अब राव दान सिंह के यहां ईडी की रेड चल रही है तो मैं उसके विस्तार में तो नहीं जाता, लेकिन एक साधारण तौर पर जिस प्रकार से हमारी सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग हो रहा है. खासतौर पर राजनीतिक उल्लू सीधा करने के लिए हो रही है. यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण हैं. यह बहुत गलत पर्सपेक्टिव है जो स्थापित की जा रही है. यह सभी चीजें आज हैं इनका कल रिएक्शन भी होता है. तो इस प्रकार की चीजों से सरकार को परहेज करना चाहिए.


ये भी पढ़ें- Surender Panwar: कांग्रेस विधायक को ED ने बेटे के साथ किया गिरफ्तार


हरियाणा में कांग्रेस को गठबंधन की जरूरत नहीं 
विपक्ष तभी फॉर्म में होता है जब इलेक्शन बहुत करीब आ जाते हैं. वहीं अपनी-अपनी रणनीति के अनुसार सारी पार्टियां चुनाव की तैयारी करती हैं. जो सरकार की कारगुजारी है. उसके खिलाफ एक पूरा कच्चा चिट्ठा तैयार किया गया है. उसको लोगों तक पहुंचाना है. पदयात्रा भी उसका एक माध्यम ही है. उसी माध्यम से कांग्रेस भी अपना प्रयास कर रही है. हरियाणा में कांग्रेस को कहीं भी किसी प्रकार के गठबंधन करने की जरूरत नहीं है. हरियाणा प्रदेश में कांग्रेस अपने आप में पूरी तरह से सक्षम है. जो आज का माहौल है. यह बहुत बड़ी जीत की तरफ इशारा करता है. कांग्रेस को गठबंधन की जरुरत हरियाणा में नहीं है. 


Input- GULSHAN