Haryana News: इतनी मयखाने में नहीं मदिरा, जितनी घर में मिली शराब, घर के कोने-कोने से निकली बोतलें
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1802896

Haryana News: इतनी मयखाने में नहीं मदिरा, जितनी घर में मिली शराब, घर के कोने-कोने से निकली बोतलें

Haryana News: रोहतक में सीआईडी व सीएम फ्लाइंग की छापेमारी में एक मकान में शराब मिली. यह मामला रोहतक शहर के प्रताप चौक स्थित रवि गांधी के मकान का है. फिलहाल रवि गांधी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्जकर उसे हिरासत में ले लिया गया है. 

Haryana News: इतनी मयखाने में नहीं मदिरा, जितनी घर में मिली शराब, घर के कोने-कोने से निकली बोतलें

Haryana News: रोहतक में सीएम फ्लाइंग और सीआईडी द्वारा संयुक्त रेड कर अवैध शराब के धंधे का भंडाफोड़ किया गया. पुलिस ने रोहतक में प्रताप चौक पर स्थित रवि गांधी के मकान में पहुंचकर रेड की कार्रवाई की जिसके बाद इसका भंडाफोड़ हुआ, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी को हिरासत में ले लिया है. 

क्या है पूरा मामला
रोहतक में सीआईडी व सीएम फ्लाइंग की छापेमारी में एक मकान में शराब मिली. यह मामला रोहतक शहर के प्रताप चौक स्थित रवि गांधी के मकान का है. फिलहाल रवि गांधी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्जकर उसे हिरासत में ले लिया गया है. सीआईडी व सीएम फ्लाइंग ने जांच के लिए मौके पर आबकारी विभाग की टीम को भी बुलाया था. पकड़े गए शराब में देसी और विदेशी दोनों तरह के शराब के ब्रांड हैं. पुलिस को रेड के दौरान आरोपी के घर की चीजों में से शराब की बोतलें प्राप्त हुई हैं. 

ये भी पढ़ें: Haryana: जनप्रतिनिधियों की कार्यशाला, जेपी दलाल बोले- ग्रामीण विकास में नहीं होगी कमी

घर के सामान से मिले बोतल
दरअसल, सीआईडी व सीएम फ्लाइंग को एक गुप्त सूचना मिली थी कि प्रताप चौक स्थित रवि गांधी अवैध शराब के कारोबार में संलिप्त है, जिसके चलते दोनों विभागों की एक संयुक्त टीम का गठन किया गया और रवि गांधी के मकान पर अचानक से रेड की गई. मकान के हालात देखकर टीम के भी होश उड़ गए. यहां फ्रिज, अलमारी, डस्टबिन, रसोई, ड्रॉर हर जगह शराब की बोतलें मिलीं, जिसमें देसी व अंग्रेजी दोनों तरह की शराब थी. तुरंत आबकारी विभाग के अधिकारी को भी बुलाया गया और शराब की जांच की गई, जिसके बाद रवि गांधी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत अवैध शराब रखने का मामला दर्जकर उसे तुरंत पुलिस हिरासत में ले लिया गया. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है कि रवि गांधी कहां से यह शराब लाता था और कहां पर सप्लाई करता था.

INPUT- RAJ TAKIYA

Trending news