Haryana Crime: DTP ने लगाया मारपीट का आरोप, इनेलो नेता बोले- सिर्फ कहासुनी हुई मारपीट नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1690837

Haryana Crime: DTP ने लगाया मारपीट का आरोप, इनेलो नेता बोले- सिर्फ कहासुनी हुई मारपीट नहीं

Haryana Crime: जिला नगर योजनाकार अधिकारी (डीटीपी) बिनेश कुमार ने इनेलो नेता एवं उनके परिवार के लोगों पर मारपीट का आरोप लगाया है. वहीं इनेलो नेता हाजी सोहराब खान ने कहा कि सिर्फ कहासुनी हुई थी, लेकिन मारपीट नहीं हुई. 

Haryana Crime: DTP ने लगाया मारपीट का आरोप, इनेलो नेता बोले- सिर्फ कहासुनी हुई मारपीट नहीं

Haryana Crime: जिला नगर योजनाकार अधिकारी (डीटीपी) बिनेश कुमार ने इनेलो नेता एवं उनके परिवार के लोगों पर मारपीट का आरोप लगाया है. इस मामले को लेकर डीटीपी नूंह ने डीसी व एसपी को शिकायत दी है. डीटीपी बिनेश ने बताया कि 9 मई की दोपहर हमारी टीम पुलिस पार्टी के साथ रेवासन गांव के समीप पहुंची. जहां एसएचके आरएमसी प्लांट अवैध तरीके से चलाया जा रहा था. इस ओर कार्रवाई करने पर आरएमसी प्लांट के मालिक इनेलो नेता हाजी सोहराब खान और उनके परिजन आजाद, इमरान आदि ने बाधा डालते हुए कई लोगों को बुला लिया.

पुलिस टीम के साथ मारपीट

उन्होंने आगे बताया कि आरएमसी प्लांट के द्वारा कोई सीएलयू अप्लाई नहीं किया गया था. अब से पहले बीते वर्ष यहां कई आरएमसी प्लांट पर कई खामियों को लेकर कार्रवाई की गई थी. आरएमसी प्लांट को दो बार नोटिस दे रखे थे, लेकिन निर्धारित नियम पूरे नहीं किए गए. अब इस ओर टीम कार्रवाई करने पहुंची तो 10-15 गाड़ी में भरकर अज्ञात लोगों को बुलाया गया. कई लोगों ने मुझ पर, पुलिस पार्टी पर और हमारी टीम पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की. हमारी टीम ने ताबडतोड़ कार्रवाई शुरू की, लेकिन विरोध को देखते हुए कार्रवाई स्थगित करनी पड़ी.

ये भी पढ़ेंः Chandigarh News: CHC में अचानक पहुंचे अनिल विज, स्टाफ मौजूद न होने पर डॉक्टर समेत 5 सस्पेंड

उन्होंने कहा कि इस बारे में डीसी तथा एसपी नूंह को अवगत कराते हुए शिकायत दी है. उन्होंने कहा कि अभी भी 1 सप्ताह का टाइम इनको दिया गया है. अगर इन्होंने 1 सप्ताह में आरएमसी प्लांट के लिए सीएलयू अप्लाई नहीं किया तो सख्त कार्रवाई की जाएगी. वहीं इनेलो नेता हाजी सोहराब खान ने कहा कि मारपीट के आरोप गलत लगाए जा रहे है. ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. अगर मारपीट व गाड़ी चढ़ाने की बात कही जा रही है तो इस ओर साक्ष्य सामने लाए.

उन्होंने आगे कहा कि उक्त कार्रवाई को लेकर सिर्फ कहासुनी हुई थी, लेकिन मारपीट नहीं हुई. इलाके में हमारी साफ छवि है. यह कार्रवाई राजनीति दबाव के चलते की जा रही है. हम सभी नियमों की पालना करेंगे. जो भी कमियां रह गई है उन्हें पूरा कराने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि इनेलो पार्टी ज्वाइन करने पर कइयों को रास नहीं आ रही. इसी राजनीति के कारण दबाव बनाकर यह कार्रवाई की गई.

(इनपुटः अनिल महोनिया)

Trending news