Haryana Crime: जमीन विवाद के चलते भतीजे ने दोस्त संग मिलकर की चाचा की हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1884008

Haryana Crime: जमीन विवाद के चलते भतीजे ने दोस्त संग मिलकर की चाचा की हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Haryana Crime: जमीनी विवाद के चलते भतीजे और उसके दोस्त ने मिलकर अपने चाचा की ईटों से पीट-पीट कर बेरहमी से हत्या कर दी. दोनों आरोपी वारदात के बाद फरार हो गए हैं और मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया गया.

Haryana Crime: जमीन विवाद के चलते भतीजे ने दोस्त संग मिलकर की चाचा की हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Haryana Crime: सोनीपत में लूट हत्या की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही है, सोनीपत के मुरथल थाना के अंतर्गत एक बार फिर हत्या का मामला सामने आया है. जमीनी विवाद के चलते गांव मलिकपुर में भतीजे और उसके दोस्त ने मिलकर अपने चाचा श्रीओम की ईटों से पीट-पीट कर बेरहमी से हत्या कर दी. दोनों आरोपी वारदात के बाद फरार हो गए हैं और मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया गया.

इसके बाद स्थानीय थाना पुलिस ने शब को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. जानकारी के मुताबिक, मुरथल थाना के अंतर्गत गांव मलिकपुर में श्रीओम की जमीन पर भतीजों द्वारा जमीन पर कब्जा कर खेती कर रहे थे.  श्रीओम ने अपनी जमीन से कब्जा छुड़वाने के लिए अपने भतीजे के खिलाफ डीसी ऑफिस में शिकायत भी दी हुई थी.

ये भी पढ़ें- Haryana Crime: टीचर ने 9 साल के मासूम की बेरहमी से पिटाई, मां ने करवाया केस दर्ज

इसी की रंजिश रखते हुए भतीजे रोमी और उसके दोस्त अमित दोनों ने ईंटें मारकर चाचा श्रीओम की बेरहमी से हत्या कर दी. वही मृतक श्रीओम करीबन 50 साल का था और खेती-बाड़ी का काम करता था. वहीं मृतक श्रीओम के बड़े भाई हरिओम ने बताया कि उसका भतीजा उसे बाइक पर बिठाकर कहीं अन्य जगह पर छोड़ आया था और वापिस घर में जाकर भतीजे रोमी और उसके दोस्त अमित ईंट मार कर उसके भाई की हत्या कर दी.

पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है और आरोपी की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने कई टीम गठित की है. जांच अधिकारी बिजेंद्र सिंह ने बताया कि जमीनी विवाद के चलते श्रीओम के भतीजे रोमी और उसके दोस्त अमित दोनों ने ईंटें मारकर चाचा श्रीओम की बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया वही शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंपा गया है. आरोपियों की तलाश में टीम गठित कर दी गई है.

(इनपुटः सुनिल कुमार)

Trending news