Palwal Crime News: हसनपुर में लिखी मार्ग स्थित जिम आए डराना गांव के सरपंच की कार पर हमलावरों ने फायरिंग कर दी. इस दौरान बदमाश ने बंदूक की बट से कार के शीशे चकनाचूर कर दिए और इसके बाद फरार हो गए. गनीमत रही कि घटना से कुछ सेकंड पहले ही सरपंच उतरकर जिम में घुस चुका था. पूरी वारदात जिम के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. हसनपुर थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सात नामजद समेत आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. घटना रविवार सुबह की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

होडल के डीएसपी कुलदीप सिंह ने बताया कि हसनपुर ब्लॉक सरपंच यूनियन के प्रधान व गांव डराना के सरपंच रॉकी अपने साथी हरिओम के साथ हसनपुर में अल्टीमेट फिटनेस हब नाम की जिम गया था. इस दौरान ब्लैक कलर की क्रेटा कार सवार दो बदमाशों ने सरपंच का पीछा किया. जब सरपंच कार से उतरकर जिम के अंदर चला गया, तभी बदमाशों ने अलग-अलग हथियारों से कार पर गोलियां चला दीं. 


ये भी पढ़ें: हुस्न दिखाकर उतरवाते थे लोगों के कपड़े और फिर कर देते थे जेब खाली, 4 गिरफ्तार


ये भी पढ़ें: कहासुनी में युवक के प्राइवेट पार्ट पर किया चाकू से वार, अब पकड़ाया आरोपी


सरपंच रॉकी ने हरबीर, भूपराम, कुलदीप फौजी, दिनेश, अमरसिंह प्रदीप व हरेन्द्र समेत अन्य के खिलाफ शिकायत दी है. डीएसपी कुलदीप सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी गई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 


कई गांवों के सरपंच थाने पहुंचे 
सरपंच पर हमला होने की जानकारी मिलते ही जिला सरपंच यूनियन के प्रधान महेश कुमार दर्जनों गांवों के सरपंच थाने पर एकत्रित हो गए. उन्होंने आरोपियों के खिलाफ जान से मारने की कोशिश का केस दर्ज करने की मांग की. उन्होंने पुलिस पर केस दर्ज करने में आनाकानी करने का आरोप लगाया. बाद में डीएसपी कुलदीप सिंह ने सरपंचों को समझाकर मामला शांत कराया. सूचना के बाद हसनपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. 


इनपुट: रुस्तम जाखड़