HARYANA CRIME: फीस न चुका पाने पर वकील ने लूट ली महिला की अस्मत, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल
Advertisement

HARYANA CRIME: फीस न चुका पाने पर वकील ने लूट ली महिला की अस्मत, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

SONIPAT GANG RAPE: सोनीपत की एक महिला ने वकील और उसके साथी पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. वकील और उसके साथी द्वारा महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर दोनों ने बारी-बारी से पूरी रात उसकी अस्मत से खेलते रहे और गैंगरेप को अंजाम दिया. इसके बाद महिला को वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया जा रहा है. 

HARYANA CRIME: फीस न चुका पाने पर वकील ने लूट ली महिला की अस्मत, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

SONIPAT GANG RAPE: सोनीपत के जिले में जटवाड़ा में दुष्कर्म पीड़िता महिला मामले में पुलिस ने 13 मई, 2023 में मामला दर्ज करवाया था और अभी 15 दिन से ज्यादा बीत जाने के बाद भी आरोपी एडवोकेट और उसके साथी जादूगर की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. गिरफ्तारी को लेकर पीड़ित महिला ने सीएम विंडो और जिला पुलिस कमिश्नर कार्यालय में न्याय के लिए शिकायत दी है. वहीं पीड़ित महिला ने जान का खतरा भी बताया जा रहा है.

बता दें कि कोर्ट में पीड़ित महिला को न्याय दिलाने को लेकर एडवोकेट और उसके साथी जादूगर ने कई बार महिला की अस्मत लूटी गई है. तो वहीं, महिला को अलग-अलग माध्यम से धमकी भी दी जा रही है. न्याय की गुहार को लेकर पीड़िता ने सीएम विंडो के दरवाजे पर खड़े हैं. कोर्ट में जज के सामने न्याय दिलाने के लिए वकील का महत्वपूर्ण योगदान होता है और न्याय व्यवस्था पर भरोसा एक एडवोकेट के माध्यम से काफी बेजोड़ माना जाता है, लेकिन न्याय दिलाने के नाम एडवोकेट द्वारा ही महिला की अस्मत लूट ली जाए तो वकील पेशे से लोगों का विश्वास उठ जाएगा.

ये भी पढ़ेंः भेदभाव से नाराज नाबालिग बहन ने छोटे भाई की गला दबाकर की हत्या, पुलिस ने लिया हिरासत में

जानें क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, गांव जटवाड़ा में किराए के मकान पर रहने वाली एक महिला ने वकील और उसके साथी पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. महिला वकील की फीस नहीं चुका पाई, तो वकील और उसके साथी द्वारा महिला की अस्मत लूटने का आरोप है. महिला ने बताया कि जरूरी बात करने को लेकर प्रदीप और उसका दोस्त जादूगर ने गाड़ी में बिठाया और इसके बाद प्रदीप द्वारा जूस पिलाया गया और जूस पिलाने के बाद ही महिला को नशा हो गया. जब महिला को होश आया तो वह मुरथल के किसी होटल में नग्न अवस्था में थी.

पीड़िता महिला ने बताया कि इस दौरान प्रदीप ने उसके साथ गंदा काम किया और वही एडवोकेट प्रदीप के दोस्त जादूगर पर गंदी वीडियो बनाने का आरोप लगा है. आरोप यह है कि दोनों बारी-बारी से पूरी रात महिला की अस्मत के साथ खेलते रहे और गैंगरेप को अंजाम दिया. वही पीड़ित महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि महिला को वीडियो को लेकर बार-बार ब्लैकमेल किया जा रहा है और 2 लाख रुपये देने का भी दबाव बनाया जा रहा है. अगर पैसे नहीं दिए तो वीडियो वायरल करने की धमकी महिला को लगातार मिल रही है.

ये भी पढ़ेंः कृष्णा नगर में मां बेटी की लाश मिलने से इलाके में फैली सनसनी, पड़ोसी की बाल्कनी से घर में पहुंची पुलिस

अपनी इज्जत बचाने के लिए महिला ने दी इतनी कीमत

अपनी इज्जत को बचाने के लिए महिला ने शिकायत में बताया है कि उसकने अपनी एक सोने की चैन, वह दो सोने की अंगूठी समेत 50000 नगद वकील को दिए है. इसके बाद भी आरोपी वकील बार-बार महिला को ब्लैकमेल करके दबाव बना रहा है. वही महिला ने बताया कि उसे अब खिलौने की तरह प्रयोग किया जा रहा है. महिला के दूसरे नंबर पर भी बार-बार कॉल करता है. इतना ही नहीं प्रदीप और उसके दोस्त के खिलाफ कार्रवाई करवाने को लेकर गृह मंत्री अनिल विज सीएम विंडो और कमिश्नर ऑफिस सोनीपत में भी अपनी शिकायत दी है.

आत्महत्या करने को मजबूर पीड़ित महिला

महिला ने कहा है कि वह प्रदीप की ब्लैकमेलिंग से तंग आ चुकी है और ऐसे में आत्महत्या करने को मजबूर होने की बात कही है.  जानकारी के मुताबिक के सिटी थाना पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर 13 मई को मामला दर्ज हुआ था और अभी तक मामले में दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है. महिला ने कार्रवाही करवाने और गिरफ्तारी की मांग की है. एसीपी नरसिंह ने बताया कि महिला द्वारा एक FIR पहले भी करवाई हुई है. इस मामले को लेकर पहले 164 के बयान के बाद एक महिला द्वारा कंप्रोमाइज कर लिया गया था.

उन्होंने आगे बताया कि अब महिला दोबारा 271 नंबर FIR दर्ज करवाई है. वहीं पुलिस ने दावा किया है कि मामले को लेकर इन्वेस्टिगेशन की जा रही है और जो भी साक्ष्य सामने आएंगे उसके अनुसार गिरफ्तारी की जाएगी. वहीं पीड़ित महिला द्वारा पुलिस पर आरोपियों की गिरफ्तारी न किए जाने के आरोप को लेकर कहा मुल्जिमों को गिरफ्तारी करने के साक्ष्य अभी पुलिस को नहीं मिले हैं.

(इनपुटः सुनिल शर्मा)

Trending news