Haryana Accident: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर टैंकर ने गाड़ी और पिकअप को मारी टक्कर, 4 की मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1954392

Haryana Accident: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर टैंकर ने गाड़ी और पिकअप को मारी टक्कर, 4 की मौके पर मौत

Delhi-Jaipur Highway Road Accident: टैंकर ने कार और पिकअप वैन को जोरदार टक्कर मार दी, जिसके बाद कार में आग लग गई . कार के अंदर बैठे तीन लोग जिंदा जल गए जबकि पिकअप ड्राइवर की भी दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया.

Haryana Accident: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर टैंकर ने गाड़ी और पिकअप को मारी टक्कर, 4 की मौके पर मौत

Gurugram Accident News: दिवाली से एक रात पहले गुरुग्राम में एक बार फिर से बड़ा दर्दनाक हादसा सामने आया है. जहां एक टैंकर ने कार और पिकअप वैन को जोरदार टक्कर मार दी, जिसके बाद कार में आग लग गई. कार के अंदर बैठे तीन लोग जिंदा जल गए जबकि पिकअप ड्राइवर की भी दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया.

साईबर सिटी गुरुग्राम में धनतेरस की रात एक दर्दनाक हादसे ने चार लोगों की जान ले ली. हादसा दिल्ली-जयपुर हाइवे स्थित सिधरावली गांव के पास रात लगभग 11 बजे सामने आया. जब जयपुर की तरफ से तेज स्पीड से आ रहा तेल का टैंकर डिवाइडर तोड़ता हुआ दिल्ली से जयपुर जाने वाली लाईन में जा घुसा और इसी दौरान सामने से जयपुर की तरफ जा रही डॉट्सन गो कार टैंकर से जा टकराई. कार में CNG का सिलेंडर लगा होने के कारण कार में आग लग गई और कार के दरवाजे लॉक हो गए. आग का गोला बनी कार में सवार तीन लोगों को बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिला और तीनों लोगो की कार की सीटों में फंसने से जलकर मौत हो गई. 

मौत का तांडव बना तेज रफ्तार टैंकर इस कार को टक्कर मारने के बाद भी नहीं रुका और फिर से हाइवे के किनारे लगी डिवाइडर ग्रिल को तोड़ता हुआ दिल्ली से जयपुर की ओर जाने वाली सर्विस लेन में जा पहुचा. जहां सामने से आ रही पिकअप गाड़ी से जा टकराया. पिकअप गाड़ी की टक्कर इतनी भयानक थी कि पिकअप गाड़ी चालक की मौके पर मौत हो गई. पिकअप ड्राइवर को भी काफी मश्शक्कत के बाद निकाला जा सका, लेकिन उसकी जिंदगी ना बचाई जा सकी.

ये भी पढ़ें: Haryana News: नूंह में दुकानदार से लूट की कोशिश, असफल होने पर मारी गोली

आसपास गुजरने वाले वाहन चालकों ने जब यह हादसा देखा तो उन्होंने जलती हुई कार की वीडियो बनाना शुरू कर दिया, लेकिन कार में उनके सामने जिंदा जल रहे लोगों को बाहर निकालने की जहमत तक नहीं उठाई. कुछ लोगों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी, जिसके बाद जब तक पुलिस व दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची तब तक कार सवार तीनों लोगों की जिंदा जलने से व पिकअप सवार की गाड़ी में फंसने से मौके पर ही मौत हो चुकी थी. पिकअप चालक का शव तो इतनी बुरी तरह से फंसा हुआ था कि कटर मशीन मंगवाकर डेड बॉडी को बाहर निकाला गयाय वहीं कार सवार तीनों लोगों के अवशेष ही कार में बचे थे .

जांच अधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि भयानक हादसे की सूचना मिलते ही गुरुग्राम पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने कार की नम्बर प्लेट की जांच के आधार पर पता चला है कि कार पानीपत के किसी व्यक्ति के नाम पर रजिस्टर्ड है और पिकअप गाड़ी रेवाड़ी जिले में रजिस्टर्ड है. 

गुरुग्राम पुलिस ने फोरेंसिक एक्सपर्ट को भी मौके पर बुलाया, जिन्होंने कार में राख बन चुके तीनों लोगो और पिकअप से ड्राइवर के ब्लड सैम्पल और अन्य नमूने लेकर सभी मृतकों के अवशेष व शव को मोर्चरी भिजवा दिया है. अब गुरुग्राम पुलिस गाड़ी और पिकअप के नंबर के आधार पर मृतकों के परिजनों से संपर्क कर मरने वालों की जानकारी जुटा रही है तो वहीं इस पूरे हादसे के लिए जिम्मेदार टैंकर के ड्राइवर की तलाश कर रही है जो मौके से फरार है.

Trending news