Dharuhera Boiler Accident: रेवाड़ी की कंपनी में फटा बॉयलर, 100 ज्यादा कर्मचारी झुलसे
Advertisement

Dharuhera Boiler Accident: रेवाड़ी की कंपनी में फटा बॉयलर, 100 ज्यादा कर्मचारी झुलसे

Dharuhera Boiler Blast: हरियाणा के रेवाड़ी में धारूहेड़ा में भयानक हादसा हुआ. जहां कंपनी में बॉयलर फटने से 100 लोग झुलस गए, जिन्हें रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में लाया गया है. 

Dharuhera Boiler Accident: रेवाड़ी की कंपनी में फटा बॉयलर, 100 ज्यादा कर्मचारी झुलसे

Rewari Dharuhera boiler blast News: हरियाणा के रेवाड़ी में शनिवार शाम को कंपनी में बॉयलर फटने का मामला सामने आया, जिसकी चपेट में आने से 100 से ज्यादा फैक्ट्री वर्कर्स झुलस गए. इनमें से करीब 30 कर्मचारियों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों को रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में लाया गया है. 

शाम करीब 7 बजे धारूहेड़ा की कंपनी में बॉयरल फटा
बता दें कि यह भयानक हादसा रेवाड़ी के धारूहेड़ा औद्योगिक क्षेत्र स्थित ऑटो पार्ट्स बनाने वाली एक लाइफ लॉन्ग कंपनी में हुआ. शाम करीब 7 बजे हादसे की जानकारी मिलने के बाद कई एंबुलेंस की गाड़ी फैक्ट्री पहुंची. जिसके बाद अब रेवाड़ी ट्रॉमा सेंटर पर एंबुलेंस की कतार लग गई है. वहीं सीएमओ, पीएमओ समेत पूरा स्टाफ ट्रामा सेंटर पहुंच चुका है. 

कई झुलसे, 40 घायल व एक की हालत गंभीर 
सिविल सर्जन डॉ. सुरेंद्र यादव का कहना है कि रेवाड़ी के धारूहेड़ा में एक फैक्ट्री में बॉयलर फट गया है. इसी के चलते दूसरे अस्पतालों को अलर्ट कर दिया है. साथ ही फैक्ट्री में दोबारा से एम्बुलेंस को भेजा गया है.  सिविल सर्जन का कहना है कि कई लोग हादसे में झुलसे हैं, लगभग 40 लोग घायल हैं और एक गंभीर मरीज को रोहतक PGI रेफर किया गया है.

पीड़ितों को बेहतर इलाज और संभव मदद करें सरकार- दीपेंद्र हुड्डा
वहीं हादसे को लेकर दीपेंद्र हुड्डा ने दुख जताया. उन्होंने कहा कि रेवाड़ी के धारूहेड़ा औद्योगिक क्षेत्र की लाइफ लॉन्ग फैक्ट्री में दर्दनाक हादसे में बड़ी संख्या में लोगों के झुलसने की खबर बेहद दुखद है. हादसे में घायलों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं. सरकार इस दुर्घटना में पीड़ित सभी को बेहतर उपचार व हर संभव मदद उपलब्ध कराएं.

Trending news