Haryana News: शिक्षा विभाग घोटाले पर AAP का BJP पर वार, तत्कालीन शिक्षा मंत्री और CM के जांच में शामिल होने की मांग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2321509

Haryana News: शिक्षा विभाग घोटाले पर AAP का BJP पर वार, तत्कालीन शिक्षा मंत्री और CM के जांच में शामिल होने की मांग

आम आदमी पार्टी ने शिक्षा विभाग घोटाले पर बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. हरियाणा आप पार्टी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने कहा घोटाले में तत्कालीन शिक्षा मंत्री और मुख्यमंत्री को भी जांच में शामिल किया जाए.

Haryana News: शिक्षा विभाग घोटाले पर AAP का BJP पर वार, तत्कालीन शिक्षा मंत्री और CM के जांच में शामिल होने की मांग

Haryana News: आम आदमी पार्टी ने शिक्षा विभाग घोटाले पर बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. हरियाणा आप पार्टी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने कहा घोटाले में तत्कालीन शिक्षा मंत्री और मुख्यमंत्री को भी जांच में शामिल किया जाए. उन्होंने कहा कि भाजपा सिर से लेकर पैर तक घोटाला में डूबी हुई सरकार है. 

आम आदमी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा की महेंद्रगढ़ में प्रेसवार्ता की. हरियाणा में सरकारी स्कूलों में हुए घोटाले को लेकर बीजेपी पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने शिक्षा विभाग में हुए घोटाले में तत्कालीन शिक्षा मंत्री और मुख्यमंत्री को भी जांच में शामिल किए जाने की बात कही. प्रदेश में चार लाख से अधिक बच्चों के फर्जी दाखिले दिखाकर घोटाला किया गया था. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार सिर से लेकर पैर तक घोटालो में डूबी हुई सरकार है.  

बीजेपी सरकारी एजेंसी का दुरुपयोग करके भ्रष्टाचार्यों को बचाने का काम कर रही है. प्रदेश में कानून व्यवस्था पूर्ण रूप से बिगड़ी हुई है. सरेआम पुलिसकर्मी को गोली मार दी जाना यह दिखाता है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति बेहाल है. 

ये भी पढ़ें: Delhi Demolition Drive: रोहिणी में MCD की कार्रवाई, 15 साल पुराना मंदिर तोड़ा

आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी ने प्रदेश कार्यकारिणी की महत्वपूर्ण बैठक की, जिसमें सभी वरिष्ठ नेता मौजूद थे. मामले को लेकर काफी विस्तृत चर्चा की गई. आने वाले समय में पार्टी द्वारा प्रदेशभर में रैलियां की जाएग.  जिसमें केंद्रीय नेतृत्व और तमाम सीनियर लीडरशिप पहुंचेंगी. सुनीता केजरीवाल, भगवंत मान, संदीप पाठक, संजय सिंह सहित सभी सीनियर नेता हरियाणा में आने वाले समय में रैलियां करेंगे.

उन्होंने बताया कि 15 जुलाई तक आम आदमी पार्टी हरियाणा के सभी गांव में पहुंचने का काम करेगी. आम आदमी पार्टी हरियाणा में तीसरा विकल्प बन चुकी है. वहीं मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर कहा की पार्टी में आम आदमी ही मुख्यमंत्री बनेगा. आम आदमी पार्टी हमेशा सर्वे के आधार से उम्मीदवारों का चयन करती है और इस बार भी वही काम होगा. 

प्रदेश की सभी 90 के 90 विधानसभा सीटों पर पार्टी तैयारी कर रही है और सर्वे के आधार पर ही उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि एक मौका अरविंद केजरीवाल को दीजिए आपकी सारी मूलभूत समस्याओं का समाधान हो जाएगा. आम आदमी पार्टी की कथनी और करनी एक है.

INPUT: KARAMVIR SINGH

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news