Haryana Vindhansabha Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव में टिकट न मिलने पर पूर्व भाजपा विधायक शशि रंजन परमार एक इंटरव्यू के दौरान भावुक हो गए. इंटरव्यू के दौरान जब उनसे टिकट न मिलने के बारे में पूछा गया तो वह रोन पड़े. उन्हें उम्मीद थी कि उन्हें भिवानी या तोशाम विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया जा सकता है, लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रो पड़े पूर्व विधायक
एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे टिकट न मिलने को लेकर सवाल किया गया तो वह अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए और उनकी आंखों से आंसू बह पड़े. उन्होंने कहा, "मुझे लगा था कि टिकट पाने वालों की सूची में मेरा नाम भी शामिल होगा, लेकिन मेरा नाम नहीं था. यह कहते हुए वह भावुक हो उठे.


कुछ नहीं समझ आ रहा है कि क्या करूं
पूर्व विधायक को रोता देख उनको सांतावना देते हुए साक्षात्कारकर्ता ने कहा कि आखिर में पार्टी और उनका निर्वाचन क्षेत्र दोनों ही उनकी कीमत पहचानेंगे. इसके बावजूद भी उनकी भावनाएं दब न सकीं. उन्होंने कहा कि वो अब उन लोगों का सामना नहीं कर पा रहे हैं, जिनसे उन्होंने अपनी उम्मीदवारी के बारे में वादे किए थे. असहाय होते हुए उन्होंने कहा, "मैं अब क्या करूं? मैं कुछ भी नहीं समझ पा रहा हूं."


ये भी पढ़ें:  कांग्रेस में शामिल हुए विनेश-बजरंग, फोगाट बोलीं- अभी खत्म नहीं हुई हमारी लड़ाई


कई नेताओं ने दिया इस्तीफा
आपको बता दें कि हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसके नतीजे 8 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे. बुधवार को विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने 67 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी थी, जिसके बाद पार्टी के भीतर इस्तीफों की झड़ी लग गई. विधायक से लेकर मंत्री और पूर्व मंत्री तक ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया. वहीं, कुछ नेताओं ने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने की भी बात कही है.


मौजूदा मंत्री ने भी दिया इस्तीफा
बीजेपी से इस्तीफा देने वालों में हरियाणा सरकार में मंत्री और रानिया विधायक रणजीत चौटाला शामिल हैं, जिन्होंने टिकट न मिलने के बाद मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था, साथ ही इंद्री विधायक करण देव कंबोज, बवानी खेड़ा विधायक, बिशंबर वाल्मीकि, रतिया विधायक लक्ष्मण नापा, सोनीपत से पूर्व मंत्री कविता जैन, महम से शमशेर खरकड़ा, बाधरा से सुखविंदर श्योराण और हिसार से गौतम सरदाना ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.


हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!