Haryana Election: CM योगी का कांग्रेस पर निशाना- कहां गया 'खटाखट', हमारे खिलाफ झूठ फैलाई
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2457860

Haryana Election: CM योगी का कांग्रेस पर निशाना- कहां गया 'खटाखट', हमारे खिलाफ झूठ फैलाई

Haryana Election 2024: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हरियाणा के कलायत में कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस माफियाओं और दंगाइयों का साथ देती है. उन्होंने कांग्रेस पर झूठे वादे करने का आरोप लगाते हुए राहुल गांधी को निशाने पर लिया. योगी ने धर्म के नाम पर समाज को बांटने की साजिश और दंगाइयों पर भाजपा की सख्ती का भी जिक्र किया.

 

Haryana Election: CM योगी का कांग्रेस पर निशाना- कहां गया 'खटाखट', हमारे खिलाफ झूठ फैलाई

Haryana Election 2024: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को हरियाणा के कलायत में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर तीखा हमला किया. उन्होंने कहा कि "कांग्रेस का हाथ माफियाओं, दंगाइयों और भू-माफियाओं के साथ है."

कांग्रेस झूठी पार्टी
उन्होंने कहा, "कांग्रेस एक झूठी पार्टी है. इन लोगों ने हमारे बारे में कई झूठ फैलाए ताकि इन्हें राजनीतिक लाभ मिल सके. इन्होंने कहा कि भाजपा सत्ता में आई तो आरक्षन खत्म कर देगी. कांग्रेस ने वादा किया था कि चुनाव के बाद लोगों के खातों में खटाखट-खटाखट पैसे आएंगे, लेकिन कुछ नहीं हुआ, उन्होंने कहा था कि खातों में एक लाख रुपये आएंगे। उनसे पूछिए, वो पैसे कहां हैं? खटाखट की बातें करने वाले राहुल गांधी अब मैदान छोड़ चुके हैं और कहीं नजर नहीं आ रहे हैं."

धर्म के नाम पर समाज को बांटना
सीएम योगी ने आगे कहा, "धर्म के नाम पर समाज को बांटना कांग्रेस के डीएनए में है. वे देश को कमजोर करने के लिए समाज को विभाजित करने की कोशिश कर रहे हैं. हमें समझना होगा कि अगर सनातन समाज कमजोर होता है तो हमारी आने वाली पीढ़ियां कमजोर होंगी. कांग्रेस की यह साजिश है, जिसे हमें एकजुट होकर नाकाम करना होगा. आज इस देश का कोई भी ईमानदार व्यक्ति कांग्रेस के साथ खड़ा नहीं दिख रहा है, क्योंकि वो कांग्रेस की असलियत को जान चुके हैं."

ये भी पढ़ें: अंतरराष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी निकला, दिल्ली के कार शोरूम में फायरिंग का मास्टरमाइंड

दगइयों को नहीं छोड़ती भाजपा
योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा, "पिछले सात वर्षों में उत्तर प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ है. पहले यहां हर दिन दंगे होते थे, लेकिन आज दंगाई थर-थर कांपते हैं. कोई भी दंगा करने की हिम्मत नहीं करता क्योंकि उन्हें पता है कि भाजपा की सरकार दंगाइयों को किसी भी हालत में बख्शती नहीं है."

भाजपा के पक्ष में की अपील
अंत में, सीएम योगी ने हरियाणा की जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की. उन्होंने कहा, "आप सभी को मिलकर हरियाणा में भाजपा का कमल खिलाना है, क्योंकि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो देश और प्रदेश की जनता के हितों का ध्यान रखती है."

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news