Haryana News: AAP का चुनावी शंखनाद, 28 जनवरी को CM केजरीवाल जींद में करेंगे रैली को संबोधित
Advertisement

Haryana News: AAP का चुनावी शंखनाद, 28 जनवरी को CM केजरीवाल जींद में करेंगे रैली को संबोधित

Haryana Election 2024: दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान 28 जनवरी को हरियाणा के जींद में रैली को संबोधित करेंगे.

Haryana News: AAP का चुनावी शंखनाद, 28 जनवरी को CM केजरीवाल जींद में करेंगे रैली को संबोधित

Haryana Election 2024: आम आदमी पार्टी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने कहा कि 28 जनवरी को अरविंद केजरीवाल हरियाणा में बदलाव का बिगुल बजाएंगे. सुशील गुप्ता ने कहा कि पूरा हरियाणा भय, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और महंगाई की मार से जूझ रहा है. अब लोग BJP-JJP की सरकार से तंग आ चुके हैं और हरियाणा में बदलाव चाहते हैं. इस बदलाव की शुरुआत जींद की धरती से होगी, दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान 28 जनवरी को इसका आगाज करेंगे.

ये भी पढ़ें- Bhiwani News:  कांग्रेस में गुटबाजी की खबरों से हुड्डा का इनकार, कहा- हरियाणा में बनेगी हमारी सरकार

जींद में बार एसोसिएशन में पहुंचे AAP नेता सुशील गुप्ता ने वकीलों को बदलाव रैली में आने का न्योता दिया. इसके बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए सुशील गुप्ता ने कहा कि जिस तरह पंजाब के लोगों ने बड़े-बड़े धुरंधरों को हराकर आम आदमी पार्टी के सामान्य प्रत्याशियों को जिताया था, उसी तरह हरियाणा में भी सभी बड़े चेहरे हारेंगे और आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी. सुशील गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी हरियाणा में सभी 90 विधानसभा सीटों और 10 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने में सक्षम है. पूरे हरियाणा में पार्टी का संगठन मजबूत तरीके से खड़ा हो चुका है, फिर भी इंडिया गठबंधन होता है तो उसमें कितनी सीटों पर कौन सी पार्टी चुनाव लड़ेगी, इसका फैसला हाईकमान करेगा.

SYL मुद्दे पर बोले सुशील गुप्ता
क्या पंजाब सरकार हरियाणा को एसवाईएल का पानी देगी? इसका जवाब देते हुए सुशील गुप्ता ने कहा कि पानी देने का अधिकार केंद्र सरकार का है. हरियाणा को पानी भाखड़ा डैम से मिलना है और भाखड़ा डैम केंद्र सरकार के अधीन आता है. गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले रेवाड़ी में कहा था कि देश का 65 फीसदी पानी बहकर पाकिस्तान में जा रहा है. वह इस पानी को रोकेंगे और पंजाब, हरियाणा और राजस्थान के खेतों की प्यास बुझाएंगे. 10 साल का समय बीत जाने के बाद भी प्रधानमंत्री मोदी ने इस दिशा में कोई कदम नहीं उठाया. मोदी सरकार सिर्फ झूठी बातें कहकर लोगों को बहका रही है. केंद्र की मोदी सरकार को जल्द से जल्द हरियाणा के लोगों की प्यास बुझाने का काम करना चाहिए.

इनपुट- गुलशन चावला

Trending news