Haryana Election 2024: योगी आदित्यनाथ ने की हरियाणा में जनसभा, बिट्टू बजरंगी भाजपा में शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2450840

Haryana Election 2024: योगी आदित्यनाथ ने की हरियाणा में जनसभा, बिट्टू बजरंगी भाजपा में शामिल

Haryana Election 2024: हरियाणा चुनाव 2024 में भाजपा के लिए समर्थन जुटाने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फरीदाबाद के एनआईटी क्षेत्र में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. वहीं, इस दौरान निर्दलीय प्रत्याशी बिट्टू बजरंगी ने भाजपा ज्वाइन की.

 

Haryana Election 2024: योगी आदित्यनाथ ने की हरियाणा में जनसभा, बिट्टू बजरंगी भाजपा में शामिल

Haryana Election 2024: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फरीदाबाद के एनआईटी क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और भाजपा के लिए समर्थन मांगा. उन्होंने कहा कि देश में भाजपा की लहर चल रही है और हरियाणा में भी तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी.

धारा 370 हटने से बदला जम्मू-कश्मीर
अपने भाषण में योगी आदित्यनाथ ने धारा 370 के हटने के बाद जम्मू-कश्मीर में आए बदलावों का जिक्र किया. उन्होंने कहा, "धारा 370 हटने के बाद हालात ऐसे बदल गए हैं कि दो दिन पहले जब मैं जम्मू-कश्मीर गया था, तो एक व्यक्ति ने मुझे कई बार 'राम-राम' कहा. जब मैंने उसकी तरफ देखा, तो वह मुस्लिम समुदाय से था. यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ताकत है, जिसने देश को ऐसी दिशा दी है कि लोग 'राम-राम' कह रहे हैं."

मध्यस्थ बनाना चाहते हैं देश
योगी आदित्यनाथ ने कहा, "आज मोदी जी के नेतृत्व में भारत इतना शक्तिशाली हो गया है कि यूक्रेन जैसे देश अपने झगड़ों में भारत को मध्यस्थ बनाना चाहते हैं. यह भाजपा की नीतियों और प्रधानमंत्री की सशक्त नेतृत्व क्षमता की देन है."

ये भी पढ़ें: Ambala News: जलभराव के लिए सड़क पर बैठी थी महिलाएं, 'SHO आया और गाड़ी...'

हरियाणा में तीसरी बार बनेगी सरकार
मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार के विकास कार्यों और जनता की सेवा का ही नतीजा है कि हरियाणा में तीसरी बार भी भाजपा की सरकार बनेगी. उन्होंने लोगों से अपील की कि वे भाजपा प्रत्याशियों को समर्थन देकर पार्टी को मजबूत बनाएं.

बिट्टू बजरंगी ने ज्वाइन की भाजपा
इस जनसभा के दौरान फरीदाबाद से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे बिट्टू बजरंगी ने भी भाजपा को ज्वाइन किया और एनआईटी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी को समर्थन देने की घोषणा की. योगी आदित्यनाथ ने बिट्टू बजरंगी के इस कदम का स्वागत किया और कहा कि यह भाजपा की नीतियों और कार्यशैली का ही प्रभाव है कि लोग पार्टी से जुड़ रहे हैं. योगी आदित्यनाथ के इस संबोधन से एनआईटी क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों में उत्साह का माहौल है, और पार्टी को इस चुनावी सभा से बड़ा समर्थन मिलने की उम्मीद जताई जा रही है.

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news