Faridabad News: बल्लभगढ़ में बनेगा 20 बेड का अस्पताल, मूलचंद शर्मा ने रखी आधारशिला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1791949

Faridabad News: बल्लभगढ़ में बनेगा 20 बेड का अस्पताल, मूलचंद शर्मा ने रखी आधारशिला

Faridabad News: बल्लभगढ़ के सेक्टर 2 में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज अपनी विधानसभा को एक और विकास की सौगात देते हुए पॉलीक्लिनिक भवन का शिलान्यास किया. उन्होंने बताया कि ये हॉस्पिटल 20 बेडों का होगा. 

Faridabad News: बल्लभगढ़ में बनेगा 20 बेड का अस्पताल, मूलचंद शर्मा ने रखी आधारशिला

Faridabad News: बल्लभगढ़ के सेक्टर 2 में कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने रहवासियों को बड़ी सौगात देते हुए सरकारी अस्पताल की आधारशिला रखी. यहां 20 बेड का हॉस्पिटल बनकर तैयार होगा. मूलचंद शर्मा ने हवन यज्ञ करने के बाद अस्पताल की आधारशिला रखी. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल का धन्यवाद किया.  

20 बेड का बनेगा अस्पताल
बल्लभगढ़ के सेक्टर 2 में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज अपनी विधानसभा को एक और विकास की सौगात देते हुए पॉलीक्लिनिक भवन का शिलान्यास किया. हॉस्पिटल की आधारशिला रखते हुए मंत्री ने कहा कि आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश तरक्की कर रहा है. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी का धन्यवाद दूंगा, जिन्होंने 20 बेड का अस्पताल दिया है. इसके साथ ही उन्होंने जानकारी दी कि इस अस्पताल में OPD की सुविधा भी होगी.

ये भी पढ़ें: Delhi News: तुगलकाबाद मेट्रो स्टेशन पर टैक्सी में लगी आग, पूरी गाड़ी हो गई राख

7 करोड़ की लागत से होगा तैयार
मूलचंद शर्मा ने बताया कि ये अस्पताल लगभग 7 करोड़ की लागत से बनकर तैयार होगा. इसके साथ ही अगर और भी पैसों की जरूरत होगी तो पैसे बढ़ाने के लिए भी काम करेंगे. कोरोना के समय जिस तरीके के हालात देश में फैले थे, ऐसे हालातों में यह अस्पताल संजीवनी बनने का काम करेगा. उन्होंने बताया कि अस्पताल लगभग 1 साल में बनकर तैयार हो जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने जानकारी दी कि आने वाले अगस्त में हम 64 करोड़ जमा करने जा रहे हैं, जिससे बच्चों की शिक्षा के लिए हम एक कॉलेज भी शुरू करने जा रहे हैं. 

प्रकृति की मार है बाढ़
बाढ़ पीड़ितों के लिए सरकार द्वारा राहत सामग्री नहीं पहुंचाए जाने के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा के आरोप के सवाल पर जवाब देते हुए कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि प्रकृति की मार का नहीं पता कब हो जाए. बाढ़ पहाड़ी क्षेत्र में है. पंजाब का बुरा हाल है. हरियाणा बुरी हालत है. सरकार लगी हुई है, अधिकारी लगे हुए हैं. 

INPUT- Amit Chaudhary

Trending news