Haryana News: कैथल के गुहला विधानसभा के गांव पोलड़ में किसानों ने कुरुक्षेत्र लोकसभा से भाजपा के उमीदवार नवीन जिंदल का रास्ता रोक लिया और जबरदस्त विरोध किया. नवीन जिंदल चुनावी कैंपेन के लिए पहुंचे थे, जिन्हें बीच रास्ते में किसानों का विरोध झेलना पड़ा. किसान काफी गुस्से में थे. उन्होंने विरोध स्वरूप नवीन जिंदल को चारों तरफ से घेर लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नवीन जिंदल भी घबराए नहीं और किसानों के बीच पहुंचे. किसानों की ओर से कहा गया कि आपको भाजपा नेताओं ने कोयला चोर बोला फिर भी आप कूदकर भाजपा की झोली में जा बैठे. आप ED के डर से भाजपा में शामिल हुए हों और चुनाव लड़ रहे हो. इस पर नवीन जिंदल ने बोलते हुए कहा आप लोग गुस्से में ऊंचा-ऊंचा बोल सकते हो, लेकिन मैं फिर आपकी तरह नहीं बोल सकता.


ये भी पढ़ेंः Lok Sabha Election: गाजियाबाद-नोएडा में मतदाता गढ़ेंगे उम्मीदवारों की तकदीर की लकीर, वोटिंग शुरू


उन्होंने किसानों की बातों का जवाब देते हुए कहा कि 2013 में जब कांग्रेस की सरकार थी. तब मेरे ऊपर कोयला घोटाले का केस हुआ था. मेरे साथ क्या हुआ क्या नहीं हुआ इन बातों को मैं आपको अलग से बता दूंगा. लखीमपुर कांड को लेकर भी किसानों में काफी गुस्सा था, जिसको लेकर भी नवीन जिंदल से बातचीत हुई, जिसमें नवीन जिंदल ने कहा आपका दुख बिलकुल जायज है.


आपको बता दें कि किसान लगातार भाजपा नेताओं व उम्मीदवारों का विरोध कर रहे हैं और इसी शहरों भाजपा के कुरुक्षेत्र से लोकसभा उम्मीदवार नवीन जिंदल का भी किसानों ने पुरजोर विरोध किया. जब नवीन जिंदल किसानों के बीच पहुंचे और बातचीत हुई तो बातचीत के बाद ही नवीन जिंदल को किसानों ने जाने दिया.


(इनपुटः विपिन शर्मा)