Jhajjar News: आरक्षण की मांग को लेकर जाटा समुदाय के लोगों ने एक बार फिर से हुंकार भरी है. सोमवार को इसी मांग को लेकर दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित हो रहे सम्मेलन के लिए झज्जर से जाट समुदाय के लोगों ने काफी संख्या में एकत्रित होकर दिल्ली के लिए कूच किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान जाट समुदाय के लोगों ने प्रदेश व केन्द्र सरकार को भी घेरा और स्पष्ट किया कि आने वाले विधानसभा चुनाव में जाट समुदाय के लोग उसी पार्टी को अपना समर्थन देंगे. जो कि जाटों के अधिकारों को सुरक्षित रखने और जाट आरक्षण की मांग को पूरा करने के लिए वचनबद्ध होगी. जाट समुदाय से संबंध रखने वाले कुछ लोगों ने प्रदेश व केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जनहित में इस सरकार ने कुछ नहीं किया.


ये भी पढ़ें: हरियाणा-दिल्ली में ऐसे दिया गया उगते सूर्य को अर्घ्य, छठ घाट पर हजारों श्रद्धालु


केवल भाई को भाई से लड़वाने का काम किया. आने वाले चुनाव में इस सरकार को जड़ से उखाड़ने का काम जाट समुदाय के लोग करेंगे. उन्होंने कहा कि उनकी मुख्य मांग जाट आरक्षण की लड़ाई और आंदोलन के दौरान उनके समुदाय के जिन युवाओं पर झूठे मुकद्दमें दर्ज किए गए थे. उन बच्चों की रिहाई मुख्य मुद्दा रहेगा. उन्होंने यह भी कहा कि पूर्व में आंदोलन के नाम पर उन्हें निशाना बनाया गया था. जबकि उनका समुदाय भाईचारे को तोड़ने का नहीं भाईचारे को जोड़ने के लिए काम करता है. साथ ही यह भी कहा कि आने वाले समय में भी वह लोग भाईचारे को जोड़े रखने के लिए ही काम करेंगे.


Input: सुमित कुमार