Haryana News: AAP से डरी BJP सरकार, आप के कार्यकर्ताओं को किया हाउस अरेस्ट- सुशील गुप्ता
Advertisement

Haryana News: AAP से डरी BJP सरकार, आप के कार्यकर्ताओं को किया हाउस अरेस्ट- सुशील गुप्ता

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने विभिन्न मुद्दों पर मनोहर लाल सरकार को घेरा. इससे पूर्व उन्होंने 28 जनवरी को जींद में होने वाली बदलाव जनसभा का निमंत्रण दिया.

Haryana News: AAP से डरी BJP सरकार, आप के कार्यकर्ताओं को किया हाउस अरेस्ट- सुशील गुप्ता

Haryana News: आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने विभिन्न मुद्दों पर मनोहर लाल सरकार को घेरा. इससे पूर्व उन्होंने 28 जनवरी को जींद में होने वाली बदलाव जनसभा का निमंत्रण दिया. उन्होंने कहा कि इस बदलाव रैली में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान पहुंच रहे. 

उन्होंने कहा कि जींद हरियाणा की राजनीति का गढ़ है. जींद ने नेता तो बहुत बनाए, लेकिन जींद की व्यवस्था किसी ने नहीं बदली. आम आदमी पार्टी जींद से हरियाणा के बदलाव की शुरुआत कर रही है. ताकि हरियाणा में दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर अच्छी शिक्षा, स्वास्थ्य, 24 घंटे मुफ्त बिजली, युवाओं को रोजगार, किसानों को सम्मान और महिलाओं को बराबरी का अधिकार मिल सके. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी एकमात्र ऐसी पार्टी है जो भी वादे आम आदमी पार्टी करती है, पहले जिन राज्यों में सरकार है वहां लागू करती है. 

उन्होंने कहा कि आज हरियाणा की व्यवस्था बिल्कुल खराब हो चुकी है. यही कारण है कि सीएम मनोहर लाल जहां भी जाते हैं पहले पुलिस को भेज कर लोगों को चुप कराने का काम करते हैं. सीएम मनोहर लाल कल रोहतक आए तो उससे पहले आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को बिना किसी कारण के पूरा दिन हाउस अरेस्ट रखा गया. जब पुलिस से पूछा तो बोले ऊपर से दबाव है, जब तक सीएम मनोहर लाल रोहतक में है तब तक बंद रखना पड़ेगा. आम आदमी पार्टी ने सीएम मनोहर लाल से कहा कि आप हमारे आदमियों को अरेस्ट करवा रहे हैं इसलिए जहां आप रेस्ट हाउस में रुके हैं वहां का घेराव करेंगे, लेकिन सीएम चुपचाप वहां से निकल लिए. उन्होंने कहा कि ये घटना बताती है कि भाजपा सरकार आम आदमी पार्टी से डरी हुई है. इसलिए भाजपा आम आदमी पार्टी के नेताओं को गिरफ्तार करने में लगी है, लेकिन भाजपा सरकार जो मर्जी करले आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता दबने वाले नहीं हैं. हरियाणा में अमूलचूल परिवर्तन होकर रहेगा, उसी बदलाव के लिए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल 28 जनवरी को जींद पहुंच रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 30 जनवरी को होंगे Chandigarh Mayor Elections, नया चुनाव अधिकारी होगा नियुक्त

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में हरियाणा का हर वर्ग परेशान है, लेकिन सरकार अपने घमंड में रहती है. पोर्टल से किसान और फैमिली आईडी से जनता परेशान है. देश में सबसे ज्यादा बेरोजगारी, सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार, सबसे ज्यादा अपराध हरियाणा में है. दो दिन पहले गोहाना में हलवाई की दुकान पर 30-35 फायर कर 2 करोड़ की फिरौती मांगी गई, व्यापारी डर के साए में जीने को मजबूर है. 

उन्होंने कहा कि इस बेरोजगारी के बीच में मनोहर लाल सरकार सरकार हरियाणा के पढ़े लिखे युवाओं को मजदूर बनाकर युद्ध ग्रस्त क्षेत्र इजरायल में भेज रही है. जहां से हर देश अपने नागरिकों को निकाल रहा है. उन्होंने कहा कि हरियाणा के युवा इसलिए जा रहे हैं कि भूख से अच्छा है, गोली खाकर मर जाएं. लेकिन मनोहर लाल सरकार बताए कि इजरायल जाने वाले युवाओं की जान का जिम्मेदार कौन होगा ? 28 जनवरी को जींद की धरती से सीएम से सभी सवाल पूछे जाएंगे.

Trending news