Karnal News: भर्ती रोको गैंग के खिलाफ शव यात्रा, भूपेंद्र हुड्डा व रणदीप सुरजेवाला के समर्थकों पर आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2328768

Karnal News: भर्ती रोको गैंग के खिलाफ शव यात्रा, भूपेंद्र हुड्डा व रणदीप सुरजेवाला के समर्थकों पर आरोप

Haryana News: बेरोजगार युवाओं की नौकरी में सबसे बड़ी बाधा भर्ती रोको गैंग है. जब भी किसी युवा को नौकरी देने की बात आती है या सरकार रिजल्ट घोषित करती है तो भर्ती रोको गैंग के पेट में मरोड़े लगने शुरू हो जाते हैं

Karnal News: भर्ती रोको गैंग के खिलाफ शव यात्रा, भूपेंद्र हुड्डा व रणदीप सुरजेवाला के समर्थकों पर आरोप

Karnal News: सरकारी नौकरियों में कोर्ट केस के माध्यम से अड़चन लगाने का मामला दिनोंदिन तूल पकड़ रहा है. गरीब बच्चों के रोजगार के लिए दशकों से प्रदेश अध्यक्ष अखिल भारतीय ब्राह्मण आरक्षण संघर्ष समिति हरियाणा एवं करनाल ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष सुरेंद्र शर्मा बड़ौता आवाज उठा रहे हैं. उन्हों ने कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा व रणदीप सिंह सुरजेवाला के समर्थकों द्वारा सरकारी भर्तियों के खिलाफ कोर्ट केस दायर करने पर उनकी शव यात्रा निकाल बेनकाब करने का प्रण लिया है. उनका कहना है कि भर्ती रोको गैंग के खिलाफ निकली गई शव यात्रा प्रदेश के हर जिले में निकाली जाएगी, जिसकी शुरुआत मंगलवार को करनाल से की गई. यात्रा का मकसद गरीब बेरोजगार युवाओं के हितों की रक्षा करना बताया जा रहा है.

सुरेंद्र शर्मा बड़ौता ने बताया कि वे दशकों से बेरोजगार युवाओं की आवाज उठाते रहे हैं. ब्राह्मण, बनिया, राजपूत और पंजाबी समुदाय के गरीब बच्चों को आरक्षण (ईपीबीजी) के लिए वे आज भी संघर्षरत हैं. हाल ही में इसके तहत सैकड़ों बच्चों की ज्वाइनिंग कराई है व चुनिंदा वंचितों की ज्वाइ‌निंग भी कराकर ही दम लेंगे. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बेरोजगार युवाओं की नौकरी में सबसे बड़ी बाधा भर्ती रोको गैंग है. जब भी किसी युवा को नौकरी देने की बात आती है या सरकार रिजल्ट घोषित करती है तो भर्ती रोको गैंग के पेट में मरोड़े लगने शुरू हो जाते हैं. वे कई साल से कोर्ट आदि को हथियार बनाकर उनकी नौकरी छीनने की असफल कोशिश कर रहे हैं. अबतक भर्ती रोको गैंग से उनकी कानूनी लड़ाई थी, लेकिन अब उन्होंने सामाजिक लड़ाई से उन्हें प्रदेश की जनता के सामने बेनकाब करने का बीड़ा उठाया है. 

ये भी पढ़ें: डिजिटल अटेंडेंस के विरोध में शिक्षक संघ और टीचर्स,काली पट्टी बांधकर किया काम

उन्होंने कहा कि प्रदेश के कोने-कोने में जाकर बताया जाएगा कि कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा और रणदीप सिंह सुरजेवाल अपनी पार्टी के पदाधिकारियों से कोर्ट में केस डलवाकर सरकारी नौकरियों को सिरे नहीं चढ़ने देना चाहते.

सुरेंद्र शर्मा बड़ौता ने कहा कि राजनीतिक लड़ाई में बेरोजगार युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ किया जा रहा है. भर्ती रोको गैंग के सदस्यों और सरगनाओं से कई बार अपील की गई कि वे प्रदेश को बेरोजगारी के दलदल में न धकेलें, लेकिन वे अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे. हाल ही में इनकी कारगुजारियों के कारण हजारों गरीब युवाओं के भविष्य पर बेरोजगारी का संकट मंडराने लगा है. 

INPUT: KAMARJEET SINGH

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news