Karnal News: हरियाणा के करनाल जिले के छोटे से कस्बे में रहने वाला सिंगर जल्द ही टीवी के रियालिटी शो में अपनी आवाज का जादू बिखेरता नजर आएगा. दरअसल करनाल के गायक  विनय लाडला को टीवी के रियलिटी शो इंडियाज टैलेंट फाइट सीजन-4 में हिस्सा लेने का मौका मिला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जागरण से रियालिटी शो तक का सफर
करनाल जिले के छोटे से कस्बे घरौंडा के रहने वाले युवा गायक विनय लाडला का सलेक्शन टीवी के रियलिटी शो इंडियाज टैलेंट फाइट सीजन-4 में हुआ है. हरियाणा के छोटे से कस्बे में रहने वाले युवा के सिंगिंग शो में हिस्सा लेने से आस-पास के लोग काफी उत्साहित हैं. विनय ने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत जागरणों में गाने से की. वो अपने माता-पिता के साथ माता के जागरण में गाना गाते थे. 


ये भी पढ़ें- DU Admission 2024: 16 अगस्त से शुरू होगी फर्स्ट फेज की काउंसलिंग, यहां देखें दिल्ली यूनिवर्सिटी के टॉप-10 कॉले


पिता से ली शिक्षा
विनय संगीत का अपना पहला गुरु अपने पिता को मानते हैं. उन्होंने बताया कि सिंगिग की शुरुआती शिक्षा उन्होंने अपने पिता से ली. इसके बाद उन्होंने प्रेम जयसवाल से भी संगीत की शिक्षा ली. 


संगीत में शिक्षा
बचपन से गाने के शौकीन विनय अपनी आगे की पढ़ाई भी संगीत में ही पूरी करना चाहते हैं. वर्तमान में वो करनाल के आर्य पीजी कॉलेज में म्यूजिक में वोकल की पढ़ाई कर रहे हैं. 


दरअसल, ये पहली बार नहीं है जब विनय किसी सिंगिंग प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे हों. इससे पहले वो इंडियन आइडल जैसे शो के लिए ऑडिशन दे चुके हैं. इसके अलावा वो 'किसमें कितना है दम' टीवी शो के फाइनल में अपनी जगह बना चुके हैं. रियालिटी शो का प्रोमो भी जारी हो चुका है, जिसमें विनय जजों पर अपनी आवाज का जादू चलाते हुए नजर आ रहे हैं. अब वो रियलिटी शो इंडियाज टैलेंट फाइट सीजन-4 में जीत हासिल करके अपने प्रधेश का नाम रोशन करना चाहते हैं.