Greater Noida Crime: GBU के डीन पर PHD छात्रा से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज, करता था डबल मीनिंग बातें
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2436154

Greater Noida Crime: GBU के डीन पर PHD छात्रा से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज, करता था डबल मीनिंग बातें

Greater Noida Crime: पीड़िता ने बताया गया कि जब इस मामले को लेकर यूनिवर्सिटी प्रबंधन से शिकायत की तो आईएसीसी कमेटी बनाई गई. कमेटी द्वारा इस मामके की जांच की गई, लेकिन कई दिन गुजारने के बाद भी उनकी तरफ से कोई कार्रवाई नहीं हुई.

Greater Noida Crime: GBU के डीन पर PHD छात्रा से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज, करता था डबल मीनिंग बातें

Greater Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा में एक छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय (GBU)  के डीन के खिलाफ पीएचडी की छात्रा से छेड़छाड़ करने के मामला ईकोटेक 1 थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया. छात्रा की बहन ने इस मामले में पुलिस को शिकायत दी. जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने आगे की कार्रवाई जारी कर दी है. 

GBU में पीएचडी छात्रा से डीन ने की छेड़छाड़
दरअसल, पीड़िता की बहन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी में उसकी बहन पीएचडी कर रही है. करीब दो माह पहले डीन ने उसकी बहन को अपने ऑफिस में बुलाया और उसे डबल मीनिंग बात की और अश्लील शब्दों का प्रयोग किया. 

ये भी पढ़ें: Noida इंटरनेशनल एयरपोर्ट के फेस टू में बाढ़ जैसे हालात, पलायन करने के मजबूर लोग

यूनिवर्सिटी और UGC को शिकायत करने पर नहीं की गई कार्रवाई
पीड़िता ने बताया गया कि जब इस मामले को लेकर यूनिवर्सिटी प्रबंधन से शिकायत की तो आईएसीसी कमेटी बनाई गई. कमेटी द्वारा इस मामके की जांच की गई, लेकिन कई दिन गुजारने के बाद भी उनकी तरफ से कोई कार्रवाई नहीं हुई. इस मामले में पीड़िता की बहन ने कुछ दिन पहले ही यूजीसी से भी इसकी शिकायत की थी. कहीं पर भीडीन के खिलाफ किसी भी तरह की कोई कार्रवाई न होने पर अब पीड़िता की बहन ने पुलिस से पूरे मामले की शिकायत की है. जिस पर इकोटेक वन थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच
ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी में पीएचडी की छात्रा की शिकायत पर डीन के खिलाफ छेड़छाड़ और धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया है. इस पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है.

INPUT: BHUPESH PRATAP

Trending news