Haryana: क्लर्क क्या चीफ सेक्रेटरी को भी नमस्ते करना पड़ेगा, अशोक अरोड़ा ने दिखाए विधायकी वाले तेवर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2480906

Haryana: क्लर्क क्या चीफ सेक्रेटरी को भी नमस्ते करना पड़ेगा, अशोक अरोड़ा ने दिखाए विधायकी वाले तेवर

थानेसर से कांग्रेस के विधायक अशोक अरोड़ा ने रविवार को कानून व्यवस्था को लेकर हरियाणा सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने इस्माईलाबाद में शनिवार को दिनदहाड़े कांग्रेस नेता के पिता और आढ़ती की गोली मारकर हत्या की निंदा की.

Haryana: क्लर्क क्या चीफ सेक्रेटरी को भी नमस्ते करना पड़ेगा, अशोक अरोड़ा ने दिखाए विधायकी वाले तेवर

Kurukshetra News: थानेसर से कांग्रेस के विधायक अशोक अरोड़ा ने रविवार को कानून व्यवस्था को लेकर हरियाणा सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने इस्माईलाबाद में शनिवार को दिनदहाड़े कांग्रेस नेता के पिता और आढ़ती की गोली मारकर हत्या की निंदा की. उन्होंने कुरुक्षेत्र के एसपी से बातकर जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार करने को कहा. इस दौरान उन्होंने पूर्व बीजेपी विधायक सुभाष सुधा की एक बात पर अपने तेवर दिखाते हुए कहा कि चीफ सेक्रेटरी भी उन्हें नमस्ते करेंगे. 

विधानसभा का चुनाव जीतने के बाद विधायक अशोक अरोड़ा पंजाबी धर्मशाला में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करने आए थे. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान थानेसर की जनता ने लड़ाई लड़कर उन्हें जिताया. वह यह जनता का धन्यवाद करते हैं कि उन्हें भारी मतों से जिताकर चंडीगढ़ विधानसभा भेजा है. 

अरोड़ा ने कहा, किस तरह से थानेसर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक युवक की टांगें तोड़ी, कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमे दर्ज करवाए गए. इन सभी मुद्दों को लेकर वह कुरुक्षेत्र के एसपी से मिले थे मगर आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई. उन्होंने कहा कि प्रदेश में ला एंड ऑर्डर की स्थिति खराब हो चुकी है. 

विधायक अशोक अरोड़ा ने पूर्व बीजेपी विधायक सुभाष सुधा की एक बात पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि सुभाष सुधा कौन होते हैं यह कहने वाले कि  एक क्लर्क भी अशोक अरोड़ा की बात नहीं मानेगा, यह थानेसर की जनता का अपमान कर रहे हैं. अरोड़ा ने कहा कि मेरे सभी काम थानेसर की जनता के लिए  होंगे और एक क्लर्क क्या, चीफ सेक्रेटरी को भी अशोक अरोड़ा को नमस्ते करना होगा. विधायक ने कहा कि आने वाले दिनों में नगर परिषद चुनाव को लेकर कांग्रेस पूरी तरह से तैयार है. 

बता दें कि शनिवार को ईस्माइलाबाद में बाइक सवार दो हमलावरों ने कार से जा रहे आढ़ती हरविलास की कार का शीशा तोड़ कर तीन फायर किए. गोली उनकी गर्दन और छाती में लगी. इसके बाद आरोपी फरार हो गए थे.

इनपुट : दर्शन कैत  

ये भी पढ़ें: Delhi News: उसे बचाओ... वह मर जाएगी, प्रेमिका को खून में लथपथ देख बोला फिर थम गईं अर्जुन की सांसें

Trending news