Haryana Lok Sabha Chunav: जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ रहा है राजनेता और राजनीतिक दल अपने चुनाव प्रचार को गति दे रहे हैं. इसी कड़ी में कल अटेली विधानसभा के कनीना में पूर्व मंत्री जगदीश यादव ने अपने कार्यकर्ताओं का एक सम्मेलन बुलाया. इस कार्यकर्ता सम्मेलन के द्वारा जगदीश यादव ने कांग्रेस गठबंधन के उम्मीदवार राव दान सिंह के पक्ष में चुनाव को और मजबूत बनाया. इस अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह भी मौजूद रहे. उन्होंने कहा कि इस समय पूरे देश में एक बदलाव की लाहर है और हरियाणा की सभी 10 सीट जीतने का काम पार्टी कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रावदान सिंह ने कहा, मिलेगी मजबूती
उन्होंने कहा कि लगातार उन्हें बहुत अधिक समर्थन पूरे लोकसभा क्षेत्र में मिल रहा है और आज पूर्व मंत्री जगदीश यादव द्वारा उनके पक्ष में जो कार्यकर्ता सम्मेलन किया गया इससे उन्हें और अधिक मजबूती मिलेगी. इस अवसर पर पूर्व मंत्री जगदीश यादव ने कहा कि भाजपा के 10 साल के कार्यकाल में लोगों के कोई काम नहीं हुए और हर वर्ग इस भाजपा सरकार से त्रस्त है. उन्होंने उपस्थित लोगों से कहा कि अब समय आ गया है कि जी जान से जुटकर राव दान सिंह के लिए प्रचार करना है और आने वाली 25 तारीख को भारी संख्या में मतदान करना है. 4 जून का परिणाम हम सबके पक्ष में होगा.


ये भी पढ़ें: Raj Babbar के लिए उनके दामाद अनूप सोनी ने मांगे वोट, बोले- जनता अब चाहती है बदलाव


प्रचार-प्रसार में हैं तमाम राजनीतिक दल
आपको बता दें कि जगदीश यादव वर्तमान में कांग्रेस पार्टी के नेता हैं और इससे पूर्व जाटुशाना हल्के से मंत्री रह चुके हैं. उस समय यह क्षेत्र उनके हल्के का हिस्सा होता था इस वजह से कनीना और आसपास के दो दर्जन से भी अधिक गांवो में उनका काफी प्रभाव है. हरियाणा में लोकसभा का चुनाव 25 मई को होगा. ऐसे में तमाम राजनीतिक दल इस चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार में जुटे हैं.


INPUT- Karamveer singh