Hisar News: नरेंद्र मोदी सत्ता से बाहर होते अगर किया होता ये काम: इनेलो के राष्ट्रीय प्रवक्ता
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2284753

Hisar News: नरेंद्र मोदी सत्ता से बाहर होते अगर किया होता ये काम: इनेलो के राष्ट्रीय प्रवक्ता

इनेलो के राष्ट्रीय प्रवक्ता उमेद लोहान ने हिसार के नारनौंद उपमंडल के गांव भेणी अमीरपुर में अपने निवास पर पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय दलों का मकसद था कि मोदी को सत्ता से बहार किया जाए.

Hisar News: नरेंद्र मोदी सत्ता से बाहर होते अगर किया होता ये काम: इनेलो के राष्ट्रीय प्रवक्ता

Hisar News: इनेलो के राष्ट्रीय प्रवक्ता उमेद लोहान ने हिसार के नारनौंद उपमंडल के गांव भेणी अमीरपुर में अपने निवास पर पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय दलों का मकसद था कि मोदी को सत्ता से बहार किया जाए. इसमे किसानों और मजदूरों ने मिलकर काम भी किया है और कुछ कामयाबी भी मिली है. मगर कुछ कारणों से इसमें सफलता नहीं मिली. क्योंकि इंडिया गठबंधन की नीव रखने वाले चौधरी ओमप्रकाश चौटाला को इस गठबंधन में शामिल न करनाया साथ ही नीतीश कुमार की बेज्जती करके इंडिया गठबंधन से बाहर करना ये सब कांग्रेस के कुछ नेताओं की साजिश के कारण हुआ है. अगर ये सभी दल इंडिया गठबंधन में होते तो आज तस्वीर कुछ और ही होती. 

उमेद लोहान ने कहा कि अगर हरियाणा की बात करें तो करनाल और रोहतक सीट मिलीभगत करके दी गई थी. रणजीत चौटाला के करीबी आदमी ने बताया कि कुरुक्षेत्र में वोट दिए गए और हिसार में लिए गए है. भिवानी में चौधरी बंसीलाल के परिवार की बावरिया रिपोर्ट बढ़िया थी, लेकिन वहां भी उनकी टिकट कटवाने का काम किया गया. हरियाणा में कांग्रेस का चुनाव किसानों और मजदूरों ने लड़ा है. अगर पिछले वर्षों के चुनाव देखे जाए तो कांग्रेस को नारनौंद हल्के से 9-10 हजार वोट ही मिले है. नारनौंद हलका में 85000 हजार वोट कांग्रेस को लोकसभा चुनाव मिले है, जिनमें से कांग्रेस के 10 हजार. जिनमें 55000 हजार वोट इनलो के हैं और 10000 हजार दादा गौतम, 10000 वोट कैप्टन अभिमन्यु के हैं.

ये भी पढ़ें: कौन हो सकता है PM Modi की नई कैबिनेट का हिस्सा,इन्हें मिल सकती है मंत्रिमंडल में जगह

उन्होंने कहा कि बीजेपी व कांग्रेस की मंशा है कि सभी क्षेत्रीय दलों को खत्म किया जाए, लेकिन इसमें कामयाबी नहीं मिली. बीजेपी खुद क्षत्रिय दलों के सहारे सरकार बना रही है. आने वाले विधानसभा चुनाव में हमारे मुद्दे किसानों, बेरोजगारी, महिलाओं आदि के मुद्दे रहेंगे. इस लोकसभा चुनाव में हमारे इनलो को वोट हमारी आशा के अनुरूप नहीं मिले, लेकिन हमारे उम्मीदवारों का मान-सम्मान हर गांव में हुआ है. इसके विपरीत बीजेपी व जेजेपी पार्टी के उम्मीदवारों का विरोध हर जगह हुआ है. हमारी पार्टी का कार्यकर्ता मजबूत कार्यकर्ता है और लड़ाई लड़ने के लिए मैदान में आएगा.

INPUT: ROHIT KUMAR

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news