Haryana Murder: नवविवाहित जोड़े की हत्या मामले में सगा और ममेरा भाई गिरफ्तार, लव मैरिज को लेकर किया मर्डर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2309703

Haryana Murder: नवविवाहित जोड़े की हत्या मामले में सगा और ममेरा भाई गिरफ्तार, लव मैरिज को लेकर किया मर्डर

Haryana Murder News: हरियाणा में लव मैरिज को सगे और ममरे भाई ने अपनी ही बहन और उसके पति की 24 जून को हत्या की थी, जिनको बुधवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

Haryana Murder: नवविवाहित जोड़े की हत्या मामले में सगा और ममेरा भाई गिरफ्तार, लव मैरिज को लेकर किया मर्डर

Haryana Murder News: हरियाणा में एक नवविवाहित जोड़े की हत्या के मामले में पुलिस ने महिला के सगे भाई और एक ममेरे भाई को गिरफ्तार किया है. महिला और उसके पति की हिसार से करीब 26 किलोमीटर दूर हांसी कस्बे में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 

हांसी के पुलिस अधीक्षक मकसूद अहमद ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में शामिल गांव सुल्तानपुर निवासी सचिन मृतक महिला मीना का छोटा भाई है, जबकि जींद जिले के गांव दरियावाली का रहने वाला राहुल उसका ममेरा भाई है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नवविवाहित जोड़े मीना (24) और तेजवीर (27) की गोली मारकर हत्या करने की घटना सोमवार (24 जून) को हांसी के लाला हुकुम चंद जैन पार्क में हुई थी. उन्होंने कहा कि घटना के संबंध में में मंगलवार को सचिन (21) और राहुल (22) को गिरफ्तार कर लिया गया. अधिकारियों ने कहा कि दोनों को दरियावाली गांव से गिरफ्तार किया गया. 

ये भी पढ़ें: Bahadurgarh Crime: आपसी रंजिश के चलते परिवार पर लगभग 20 बदमाशों ने किया जानलेवा हमला

पुलिस के मुताबिक, सुल्तानपुर निवासी मीना और बडाला गांव के तेजवीर ने अप्रैल महीने में गाजियाबाद के आर्य समाज मंदिर में विवाह किया था. अधिकारियों ने बताया कि महिला का परिवार इस शादी के खिलाफ था. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सचिन ने मीना और तेजवीर को पार्क में बुलाया था, जहां उसने राहुल के साथ मिलकर दोनों को गोली मार दी. उन्होंने बताया कि तेजवीर के पिता की शिकायत पर 11 लोगों के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मामले की जांच जारी है और साथ ही इस घटना में अन्य कोई भी शामिल पाया गया तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news