Haryana News: तालाब में डूबने से 14 साल के लड़के की मौत, बच्चे के डूबने स गांव में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1889933

Haryana News: तालाब में डूबने से 14 साल के लड़के की मौत, बच्चे के डूबने स गांव में मचा हड़कंप

Haryana News: गांव कालपी के तालाब में 14 वर्षीय बच्चे की डूबने से मौत का मामला सामने आया है. गांव के चार बच्चे जोहड़ में नहाने के लिए पहुंचे थे. पुलिस ने बच्चे का शव ऐसे रेस्क्यू. बच्चे डूबने से गांव साहा में मचा हड़कंप.

Haryana News: तालाब में डूबने से 14 साल के लड़के की मौत, बच्चे के डूबने स गांव में मचा हड़कंप

Haryana News: आज सुबह गांव कालपी में बने जोहड़ में नहाने आए चार बच्चों में से एक की डूबने से मौत हो गई. मृतक की पहचान साहा निवासी विशाल के रूप में हुई है जो स्कूली छात्र बताया जा रहा है. सूचना मिलते ही गांव के लोग तालाब के पास इकट्ठे हो गए और उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पता चलते ही गांव कालपी के सरपंच रिंकू भी मौके पर पहुंच गए. इसी बीच सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

गांव के लोगों ने डूबे हुए बच्चे के साथ आए बच्चों से पूछताछ की और उसकी खोज में लग गए. मौजूद सरपंच रिंकू ने बताया कि उन्हें किसी ने सूचना दी कि गांव के तालाब में एक बच्चा डूब गया है जिसका पता नहीं चल रहा हैं. इसके बाद उन्होंने डायल-112 की टीम को सूचना दी और थोड़ी देर में ही डायल-112 की गाड़ी अपने साथ एंबुलेंस और फायर ब्रिग्रेड की गाड़ी लेकर मौके पर पहुंच गई. चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद विशाल के शव को जोहड़ से बाहर निकाल लिया गया.

ये भी पढ़ें- Delhi Crime: आखिरी सांस तक युवक मांगता रहा जान की भीख, पर निर्दयी भीड़ पोल से बांधकर बरसाती रही लाठियां

सरपंच ने बताया कि मृतक बच्चा गांव साहा का रहने वाला है और स्कूली छात्र बताया गया है. वो अपने साथियों के साथ तालाब में नहाने आया था, जिसकी पहचान होने के बाद उसके परिजनों को सूचना दी गई और रोते बिलखते परिजनों मौके पर पहुंचे. चारों तरफ माहौल गमगीन हो गया. परिजनों से बच्चे की शिनाख्त करने के बाद उसके शव को महर्षि मार्कंडेय अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया.

सूचना मिलते ही साहा थाना पुलिस घटनास्थल पर गांव कालपी पहुंची. मौके पर पहुंचते ही पुलिस चंद्रभान गांव वालों के साथ जोहड़ में उतरे और 4 घंटे की भारी मशक्कत के बाद मृतक विशाल के शव को ढूढ़ निकला. पता चलते ही मौके पर पहुंचे बच्चों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया था. इस मौके पर जांच अधिकारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि इस प्रकार कालपी गांव में एक बच्चा तालाब में डूब गया है.

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोगों से जानकारी हासिल की. पुलिस ने बताया कि सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंच गए और बच्चे के शव को निकाल कर एंबुलेंस द्वारा महर्षि मार्कंडेय अस्पताल में भिजवाया गया. यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि बच्चे की शिनाख्त विशाल निवासी साहा के रूप में हुई है, उन्होंने कहा कि यह बच्चे सुबह स्कूल ना जाकर यहां नहाने आ गये जिससे यह हादसा हो गया.

(इनपुटः अमन कपूर)

Trending news