Haryana News: अंबाला लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी वरुण मुलाना ने आज अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान मौजूद रहे. नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले एक रैली का आयोजन किया गया, जहां कांग्रेस ने अपनी ताकत का प्रदर्शन किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शक्ति प्रदर्शन किया
अंबाला लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी वरुण मुलाना ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया और रैली के जरिए शक्ति प्रदर्शन किया. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान मौजूद रहे. रैली के दौरान कांग्रेस के दोनों गुट भी एकजुट दिखाई दिए. भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उदयभान वरुण मुलाना का नामांकन करवाने भी पहुंचे. इस दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मीडिया से बात करते हुए वरुण मुलाना की जीत का दावा किया और भाजपा के 400 पार के नारे पर कहा ये जो मर्जी कहते रहें. हुड्डा ने कांग्रेस को सभी 10 सीटों पर जीत का दावा किया. वहीं मनोहर लाल के बयान, "इस बार बापू-बेटा को चंडीगढ़ नही जाने देंगे पर हुड्डा ने कहा जिन बातों के कोई मायने नहीं होते उस पर मैं बोला नहीं करता. ये इनकी फ्रस्ट्रेशन की भावना है.


ये भी पढ़ें: Delhi: दिल्ली महिला आयोग के 223 कर्मचारी LG के आदेश पर किए गए बर्खास्त


नहीं रखते द्वेष भावना
वहीं, इस दौरान वरुण मुलाना संविधान की किताब लेकर नामांकन करने पहुंचे. वरुण ने कहा उन्हें पूरा समर्थन मिल रहा है. आज वो संविधान की किताब लेकर पहुंचे हैं क्योंकि संविधान खतरे में है. उसे बचाना जरूरी है. वहीं, 1999 में भाजपा प्रत्याशी रतनलाल कटारिया से वरुण के पिता फूल चंद मुलाना लोकसभा चुनाव हारे थे. आज वरुण के सामने मैदान में कटारिया की पत्नी बंतो कटारिया हैं. उस हार के बदले पर वरुण ने कहा वो द्वेष की भावना नहीं रखते, जब कटारिया का स्वर्गवास हुआ था तब वे खुद वहां गए थे.